scriptनशे में धुत लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा, सड़क पर जमकर डांस किया, राहगीरों को किया परेशान, वीडियो वायरल | drunk girl High voltage drama dance fiercely on road disturbed passersby video viral | Patrika News
जबलपुर

नशे में धुत लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा, सड़क पर जमकर डांस किया, राहगीरों को किया परेशान, वीडियो वायरल

drunk girl High voltage drama : बड़ा पत्थर इलाके की शराब दुकान से लड़की ने न सिर्फ शराब की बोतल खरीदी। फिर वहीं खड़े होकर पूरी बोतल गटक ली। इसके बाद बाजार में जमकर हंगामा किया। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जबलपुरJul 24, 2024 / 04:26 pm

Faiz

High voltage drama
drunk girl High voltage drama : मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में शराब के नशे में धुत एक युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। नशे में धुत युवती बीच सड़क पर जमकर हंगामा करती नजर आई है। यही नहीं वो नशे में सड़क पर डांस करती दिखाई दी है। इस दौरान बड़ी संख्या में तमाशबीन बने लोग युवती का हंगामा देखते रहे। हालांकि, घटना के बाद पुलिस ने लड़की का मुलायजा कराकर मामले को जांच में लिया है।
मामला शहर के रांझी थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले बड़े पत्थर की है, जहां एक लड़की शराब के नशे में धुत होकर दुकानों पर हंगामा करने लगी। काफी देर महिला को हंगामा करते देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन सूचना के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। महिला के फूहड़ता भरे डांस को देखकर व्यापारी जहां परेशान होते रहे तो वहीं कुछ लोग महिला के डांस और तमाशे के वीडियो बनाते दिखे।

खुद ही खरीदकर पी थी शराब

बताया जा रहा है कि 25 वर्षीय लड़की शहर के बड़ा पत्थर इलाके में स्थित शराब दुकान पर पहुंची। दुकान से न सिर्फ उसने शराब की बोतल खरीदी, बल्कि दुकान के बाहर खड़े होकर ही पूरी शराब की बोतल पीकर खाली कर दी। कुछ देर शांत बैठने के बाद उसने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि ऩशे में टल्ली होकर हंगामा करने वाली युवती रांझी की ही रहने वाली है। लड़की ने करीब आधे घंटे सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा कर कई लोगों को परेशान किया।
यह भी पढ़ें- बीच बाजार में मानवता शर्मसार, आदिवासी महिला को 8 लोगों ने बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले में रांझी सीएसपी विवेक गौतम का कहना है कि युवती का मेडिकल परीक्षण करवाकर इस बात की जानकारी ली जा रही है कि युवती ने किस हालत में और किन परिस्थितियों में शराब पी। वहीं, युवती के परिवार वालों को भी जानकारी दे दी गई है।

Hindi News/ Jabalpur / नशे में धुत लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा, सड़क पर जमकर डांस किया, राहगीरों को किया परेशान, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो