scriptvideo story: कोयले से लदी मालगाड़ी में लगी आग, बजा खतरे का सायरन | burning train video, Fire in coal goods train | Patrika News
जबलपुर

video story: कोयले से लदी मालगाड़ी में लगी आग, बजा खतरे का सायरन

video story: कोयले से लदी मालगाड़ी में लगी आग, बजा खतरे का सायरन

जबलपुरSep 15, 2020 / 12:01 pm

Lalit kostha

train.jpg

burning train video

जबलपुर/ कोयले से लदी एक मालगाड़ी के दो डब्बे सोमवार रात आग की चपेट में आ गए। डब्बो से धुआं उठता देख रेलवे के अधिकारी और कर्मचारी दहशत में आ गए। ट्रेन को सीधे कछपुरा मालगोदाम ले जाया गया। जहां कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

कछपुरा पर ट्रेन रोककर बुझाई गई आग
जानकारी के अनुसार कोयले से लोड मालगाड़ी बिलासपुर से बिनैकी जा रही थी। सोमवार रात ट्रेन कटनी से पास हुई तो रेलवे कर्मियों ने ट्रेन में हल्का सा धुआं उठता देखा। इसकी सूचना तत्काल आला अधिकारियों को दी गई। मामले को गंभीरता से लेते हुए ट्रेन को सिहोरा रेलवे स्टेशन पर रोका गया। जहां उन दोनों डिब्बों में पानी डाला गया जिसमें लोड कोयले में धुआं उठ रहा था इसके बाद ट्रेन को सिहोरा से रवाना कर दिया गया। लेकिन ट्रेन जैसे ही आगे बढ़ी तो धुआं उठना तेज हो गया। जबलपुर रेलवे स्टेशन से ट्रेन को पास कराया गया और उसे सीधे कछपुरा माल गोदाम पर रोका गया। जहां पहले से फायर ब्रिगेड का अमला तैनात था ट्रेन के पहुंचते ही फायर ब्रिगेड ने उक्त दोनों डिब्बों में पानी की बौछारें की। काफी मशक्कत के बाद दोनों डिब्बों में धधक रहे कोयले की आग को बुझाया जा सका।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7w7ovw

Hindi News/ Jabalpur / video story: कोयले से लदी मालगाड़ी में लगी आग, बजा खतरे का सायरन

ट्रेंडिंग वीडियो