scriptBomb Threat : एमपी के एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, प्रशासन आया हरकत में | Bomb Threat to Dumna Airport via Mail | Patrika News
जबलपुर

Bomb Threat : एमपी के एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, प्रशासन आया हरकत में

Bomb Threat : डुमना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, एयरपोर्ट अथॉरिटी को आए एक संदिग्ध मेल से हुआ खुलासा।

जबलपुरOct 23, 2024 / 05:45 pm

Akash Dewani

Bomb Threat : मध्य प्रदेश के एक और एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट (Dumna Airport) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी एक संदिग्ध मेल के माध्यम से एयरपोर्ट अथॉरिटी को मिली जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया। एमपी के एयरपोर्ट को बम से उड़ाने वाली यह पिछले 3 दिन में दूसरी धमकी है। इससे पहले इंदौर के अहिल्या बाई होलकर एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने धमकी मिल चुकी है।

जांच में जुटा प्रशासन

डीजीसीए ने धमकी भरे मेल का इनपुट की जबलपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी को दिया जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया। प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई करते हुए अज्ञात आरोपियों के खिलाफ खमरिया पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई। मामले की गंभीरता को देखते डुमना एयरपोर्ट की जांच की गई, लेकिन अब तक कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। पुलिस ने एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था को और भी दुरुस्त कर दिया है।
यह भी पढ़े – ‘Gandi Baat’ सीरीज को लेकर भाजपा विधायक ने एकता कपूर के खिलाफ की शिकायत, पढ़ें पूरी खबर

इंदौर एयरपोर्ट को मिली थी धमकी

जबलपुर एयरपोर्ट को धमकी मिलने से दो दिन पहले इंदौर एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। यहां सोशल मीडिया एक्स पर किसी संदिग्ध व्यक्ति ने लिखा था कि 5 फ्लाइट्स में उसके 5–6 लोग बम के साथ सफर कर रहे है। इस धमकी के बाद एयरपोर्ट प्रशासन ने पूरी फ्लाइट्स को रोक कर उनकी जांच की थी लेकिन उन्हें कोई भी चीज हाथ नहीं लगी थी। इस मामले में भी धमकी देने वाले पर एफआईआर की गई थी।

Hindi News / Jabalpur / Bomb Threat : एमपी के एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, प्रशासन आया हरकत में

ट्रेंडिंग वीडियो