scriptबड़ी खबर : भाजपा नेता की पत्नी ने की आत्महत्या, जहर खाकर दी जान | BJP leader shiv patel wife kavita patel commit suicide by consuming poison in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

बड़ी खबर : भाजपा नेता की पत्नी ने की आत्महत्या, जहर खाकर दी जान

भाजपा नेता शिव पटेल की पत्नी ने आत्महत्या की है। उन्होंने अपने घर में जहरीला पदार्थ खाकर जान दी है। फिलहाल, सुसाइड की वजह सदमा मान रही पुलिस।

जबलपुरApr 28, 2024 / 09:00 am

Faiz

bjp leader wife sucide
मध्य प्रदेश में जोर शोर से चल रहे लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के बीच जबलपुर से बड़ी खबर सामने आई है। यहां भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व ग्रामीण अध्यक्ष शिव पटेल की पत्नी द्वारा आत्महत्या कर ली गई है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता की पत्नी 49 वर्षीय कविता पटेल ने शनिवार को अपने घर में जहरीले पदार्थ खा लिया था। आनन फानन में परिवार के लोग उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना की वजह मानसिक अवसाद है।
यह भी पढ़ें- बड़ी खबर : आकाशीय बिजली गिरने से सचिव समेत 2 की मौत, मौके पर मची चीख-पुकार

बेटे की मौत से सदमें में थी कविता

bjp leader wife sucide
बताया जा रहा है कि जिस समय कविता ने जहरीला पदार्थ पिया, उस समय भाजपा नेता शिव पटेल घर पर मौजूद नहीं थे। पुलिसिया तफ्तीश में अबतक आत्महत्या के स्पष्ट कारणों का तो पता नहीं चल सका है, लेकिन मृतका कविता पटेल बीते लंबे समय से अवसाद से ग्रस्त चल रही थीं। करीब एक साल पहले उनके 24 वर्षीय जवान बेटे की पानी में डूबकर जान चली गई थी। तभी से वो अवसाद में रहने के कारण खासा बीमार तक रहने लगी थीं।
इसके बाद कुछ माह पूर्व ही उनकी बेटी का विवाह हो गया। शादी के बाद कविता और अकेला महसूस करने लगी। ऐसे में अंदेशा जताया जा रहा है कि इन्हीं सब हालातों के चलते उन्होंने ये आत्मघाती कदम उठाया है।
यह भी पढ़ें- बड़ी खबर : अनियंत्रित होकर खाई में गिरी 40 यात्रियों से भरी बस, मची चीख-पुकार

आज पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंपा जाएगा शव

bjp leader wife sucide
फिलहाल, घटना के बाद से शहर के अंधमुख बाईपास स्थित शिव पटेल के निवास पर मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने अस्पताल से ही शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए शव को देर शाम मर्चुरी में रखवा दिया था। फिलहाल, कुछ देर में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजन को सौंप दिया जाएगा।

Home / Jabalpur / बड़ी खबर : भाजपा नेता की पत्नी ने की आत्महत्या, जहर खाकर दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो