scriptबागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री की कलश यात्रा में भीड़ ने तोडा रिकॉर्ड, पैर रखें तक की जगन नहीं – देखें वीडियो | Bageshwar Dham Dhirendra Shastri Kalash Yatra, crowd broke the record | Patrika News
जबलपुर

बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री की कलश यात्रा में भीड़ ने तोडा रिकॉर्ड, पैर रखें तक की जगन नहीं – देखें वीडियो

बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री की कलश यात्रा में भीड़ ने तोडा रिकॉर्ड, पैर रखें तक की जगन नहीं – देखें वीडियो

जबलपुरMar 25, 2023 / 12:28 pm

Lalit kostha

bageshwar_dham.gif

जबलपुर। बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री की कलश यात्रा में भीड़ ने रिकॉर्ड तोड दिया है। लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था। करीब 3 किमी लम्बी शोभायात्रा में हजारों की संख्या में महिलाएं पीत वस्त्र धारण कर शामिल हुईं। धूमधाम से निकली कलश यात्रा जगह जगह स्वागत हुआ।

 

बागेश्वर धाम पीठ के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री शनिवार से श्रीमद् भागवत कथा का वाचन करेंगे। इसके उपलक्ष्य शुक्रवार को देवरीखुर्द स्थित हनुमान मंदिर से कलश यात्रा निकाली गई। इसमें बड़ी संख्या में पीत वस्त्रधारी महिलाएं और युवतियां सिर पर कलश रखकर शामिल हुईं। कलश यात्रा विभिन्न मार्गों से होते हुए कथा स्थल पहुंची। आयोजकों ने बताया कि भागवत कथा पनागर पेट्रोल पम्प के पास 25 से 31 मार्च तक चलेगी। यह रोजाना शाम चार बजे से शुरू होगी। बागेश्वर धाम सरकार का दिव्य दरबार 27 और 28 मार्च को सुबह 10 बजे से लगेगा। कथास्थल के पास रोजाना भंडारा होगा।

कथा वाचन के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने आयोजन स्थल का शुक्रवार को दौरा किया। उन्होंने बताया कि 10 राजपत्रित अधिकारी एवं 24 निरीक्षक स्तर के अधिकारी तथा 500 का बल आरक्षक से उप निरीक्षक कार्यक्रम स्थल पर तैनात किए गए हैं।

0:00

Hindi News/ Jabalpur / बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री की कलश यात्रा में भीड़ ने तोडा रिकॉर्ड, पैर रखें तक की जगन नहीं – देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो