scriptबेटे ने लिया पिता की बेइज्जती का बदला, दोस्तों के साथ मिलकर कर डाला बड़ा कांड | avenge father's insult son along with friends committed murder | Patrika News
जबलपुर

बेटे ने लिया पिता की बेइज्जती का बदला, दोस्तों के साथ मिलकर कर डाला बड़ा कांड

पैसों के लेन देन को लेकर आरोपी युवक के पिता व मृतक के बीच पूर्व में हुई थी मारपीट की घटना…पिता से हुई मारपीट का बदला लेने के लिए बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर रची खौफनाक साजिश..

जबलपुरFeb 11, 2024 / 04:26 pm

Shailendra Sharma

jabalpur.jpg

पिता के साथ हुई मारपीट का बदला लेने के लिए एक बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर कत्ल जैसी खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला। मामला जबलपुर का है जहां पुलिस ने अंधेकत्ल का चौंका देने वाला खुलासा करते हुए 5 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त चाकू व दो बाइक भी बरामद की है। पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझी
जबलपुर पुलिस ने 8 फरवरी को हुए अंधेकत्ल का खुलासा करते 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि 8 फरवरी को खमरिया थाना इलाके में एक लाश मिली थी। मृतक की शिनाख्त दिलीप दाहिया के तौर पर हुई थी। पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तो पता चला कि मृतक दिलीप का कुछ दिनों पहले इलाके के ही रहने वाले गोविंद बिसेन नाम के शख्स के साथ विवाद हुआ था और उस समय हुई मारपीट के कारण बिसेन का बेटा रंजिश रखे हुए था।

यह भी पढ़ें

महाकाल मंदिर में शराबियों ने मचाया शोर, डर गए दर्शनार्थी, वीडियो हुआ वायरल



पिता की पिटाई का बदला लेने किया कत्ल
पुलिस ने शक के आधार पर गोविंद बिसेन के बेटे करण बिसेन को पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपने 4 साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देना कबूल लिया। करण ने बताया कि दिलीप दाहिया और उसके साथी नितिन शर्मा ने पैसों के लेन देन में उसके पिता गोविंद बिसेन के साथ मारपीट की थी। तभी से वो उनसे बदला लेना चाहता था और मौका मिलते ही अपने दोस्तों तिघरा निवासी गगन टिंगरे,सपन यादव , पीयूष यादव, जुनैद अली उर्फ फैजान खान के साथ मिलकर बदला लेने की नीयत से दिलीप दाहिया के साथ मारपीट कर बका व चाकू से उस पर हमला किया था जिससे उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने करण व उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Hindi News/ Jabalpur / बेटे ने लिया पिता की बेइज्जती का बदला, दोस्तों के साथ मिलकर कर डाला बड़ा कांड

ट्रेंडिंग वीडियो