scriptVideo : बीच रोड पर ‘जुम्मा-चुम्मा’ कर रहे थे ऑटो ड्राइवर, पहुंची पुलिस फिर देखिए क्या हुआ | Auto Drivers Jumma Chumma Dance on Road Police Beating Video Viral | Patrika News
जबलपुर

Video : बीच रोड पर ‘जुम्मा-चुम्मा’ कर रहे थे ऑटो ड्राइवर, पहुंची पुलिस फिर देखिए क्या हुआ

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रोड पर ऑटो ड्राइवरों का डांस और पुलिस का एक्शन…

जबलपुरMay 16, 2023 / 07:07 pm

Shailendra Sharma

jabalpur.jpg

जबलपुर. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘हम’ का गाना ‘जुम्मा चुम्मा’ सुपरहिट था। ये गाना आज भी लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है और पार्टी और शादी के दौरान अक्सर आपने इस गाने पर लोगों को डांस करते हुए देखा होगा। लेकिन जबलपुर में ‘जुम्मा-चुम्मा’ गाने पर डांस करना कुछ ऑटो ड्राइवर्स को भारी पड़ गया और अब ऑटो ड्राइवर्स का जुम्मा-चुम्मा गाने पर झूमते हुए वीडियो पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बीच रोड पर ‘जुम्मा-चुम्मा’ पड़ा भारी
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘जुम्मा चुम्मा’ गाने पर ऑटो ड्राइवर्स का डांस करने का वीडियो जबलपुर रेलवे स्टेशन के बाहर का है। बताया गया है कि यहां पर शराब के नशे में कुछ ऑटो ड्राइवर बीच रोड पर ऑटो खड़े कर ‘जुम्मा-चुम्मा’ गाने पर नशे में धुत होकर डांस कर रहे थे। काफी तेज साउंड में गाना बजाया जा रहा था और ऑटो ड्राइवर्स नशे में झूम रहे थे। लेकिन उनकी महफिल में उस वक्त खलल पड़ गया जब किसी की सूचना पर डायल 100 मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पहुंचते ही नशे में झूम रहे ऑटो ड्राइवर्स पर डंडे बरसाते हुए झूम रहे लोगों को खदेड़ दिया।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8kzla8

ऑटो ड्राइवर का था बर्थ-डे
बताया जा रहा है कि राजू नाम के एक ऑटो ड्राइवर का बर्थ-डे था। वो बर्थ-डे की खुशी में शराब पीकर ‘जुम्मा-चुम्मा’ गाना अपने ऑटो में तेज आवाज में बजा रहा था। गाना सुनकर दूसरे ऑटो वाले भी आ गए और फिर कुछ ही देर में बीच रोड पर महफिल जम गई। नशे में ऑटो ड्राइवर रोड पर ही झूमने लगे। इसी दौरान नशे में झूमते ऑटो ड्राइवर से लेकर डायल 100 के पहुंचने और फिर पुलिसकर्मी के द्वारा डंडे बरसाने का वीडियो मौके पर किसी शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8kzla8

Hindi News / Jabalpur / Video : बीच रोड पर ‘जुम्मा-चुम्मा’ कर रहे थे ऑटो ड्राइवर, पहुंची पुलिस फिर देखिए क्या हुआ

ट्रेंडिंग वीडियो