scriptट्रेन में किन्नर पर निकाला चाकू, अड़ीबाजी कर पर्स छुडाया | On the train, the knife pulled out on the sheer, washed her purse | Patrika News
इटारसी

ट्रेन में किन्नर पर निकाला चाकू, अड़ीबाजी कर पर्स छुडाया

-आदतन अपराधी है अवैध वेंडर -किन्नर ने की जीआरपी में शिकायत

इटारसीOct 07, 2018 / 09:27 am

Rahul Saran

Looted the couple by knife

Looted the couple by knife

इटारसी। बैंगलोर पटना एक्सप्रेस में एक किन्नर से अड़ीबाजी कर पैसे छीनने और उससे मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस मामले में शिकायत लेकर जीआरपी थाना पहुंची किन्नर से जीआरपी ने आवेदन लेकर उसे जबलपुर जीआरपी भेजा है। यह मामला सोनतलाई रेलवे स्टेशन का बताया गया है।
नाला मोहल्ला निवासी किन्नर मेघा गुरू रेशमा 4 अक्टूबर को बैंगलोर पटना एक्सप्रेस में यात्रियों से दुआंए मांगने निकली थी। जब ट्रेन सोनतलाई स्टेशन पर खड़ी हुई तो अवैध वेंडरिंग करने वाले युवक रामू यूपी निवासी नाला मोहल्ला ने उसे रोका 500 रूपए मांगने लगा। किन्नर के मना करने पर रामू ने उससे मारपीट की और पर्स लेकर भाग गया। पर्स में करीब 1500 रूपए रखे थे। अब आरोपी रामू पिछले 2 दिनों से किन्नर मेघा को लगातार धमका रहा है। किन्नर मेघा ने बताया कि वह पुलिस में रिपोर्ट करने पर चलती ट्रेन से फैंकने और जान से मारने की धमकी दे रहा है। बताया गया है कि आरोपी रामू ट्रेनों में अवैध वेंडर के रूप में गुटखा पाउच बेचता है और अन्य अवैध वेंडरो से रंगदारी वसूलता है।
किन्नर करते हैं वसूली
शहर के नाला मोहल्ला इलाके में बड़ी संख्या में किन्नर रहते हैं। इन किन्नरों का मुख्य काम टे्रनों में यात्रियों से अवैध वसूली करना है। प्रतिदिन इटारसी जंक्शन से यह किन्नर भोपाल, खंडवा और जबलपुर जाने वाली ट्रेनों में चढ़ते हैं और दूरदराज के गरीब यात्रियों को अपनी अड़ीबाजी का शिकार बनाते हैं। यदि कोई यात्री उन्हें पैसा देने में आनाकानी करता है तो उनके सामने अश्लीलता की जाती है जिससे घबराकर यात्री पैसा देने को मजबूर हो जाता है। करीब दो साल पहले कुछ किन्नरों ने चलती ट्रेन से एक यात्री को सिर्फ इसलिए धक्का मार दिया था क्योंकि उसने पैसे देने से मना कर दिया था। इस घटना में यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस घटना के बाद कुछ दिन जीआरपी और आरपीएफ सक्रिय रही थी और फिर वही ढाक के तीन पात वाली कहावत चरितार्थ हो गई।

Hindi News / Itarsi / ट्रेन में किन्नर पर निकाला चाकू, अड़ीबाजी कर पर्स छुडाया

ट्रेंडिंग वीडियो