scriptऐसा क्या हुआ कि अचानक होने लगी नोटों की बारिश, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान | what happened suddenly currency raining video surprised you | Patrika News
इंदौर

ऐसा क्या हुआ कि अचानक होने लगी नोटों की बारिश, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

-तंत्र क्रिया के जरिए रुपए डबल करने के नाम पर ठगी-कंकाल पर पत्थर घुमाकर करते थे नोटों की बरसात-पुलिस गिरफ्त में आए दो आरोपी-वीडियो देखकर कोई भी मान सकता है इसे चमत्कार

इंदौरJun 06, 2022 / 06:25 pm

Faiz

News

ऐसा क्या हुआ कि अचानक होने लगी नोटों की बारिश, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में तंत्र क्रिया के जरिए नोट डबल करने का झांसा देकर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पीड़ित ऑटो चालक को उसके दोस्त ने ढोंगी तांत्रिक से मिलाया था, जिसके बाद तांत्रिक क्रिया के नाम पर आरोपी करीब सवा चार लाख रुपए लेकर फरार हो गया था। पुलिस ने इस मामले में ऑटो चालक के आरोपी दोस्त के साथ तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही, नोट भी जब्त किए हैं।

मामले को लेक थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया का कहना है कि, थाना क्षेत्र के त्रिवेणी नगर में रहने वाली पिंकी चौधरी और उसके पति श्याम की शिकायत पर अन्नू उर्फ अनवर पुत्र अली मोहम्मद निवासी खुडैल के साथ तांत्रिक सुरेश पुत्र हीरालाल जोशी निवासी ग्राम बड़ावरा जावरा के खिलाफ धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

यह भी पढ़ें- पिकअप की टक्कर से बाइक में लगी आग, जिंदा जला भाई, बहन और भांजा-भांजी की भी मौत

नोट डबल करने का दिया था लालच

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8bfgb0

पिंकी के पति श्याम का कहना है कि, वो अन्नू उर्फ अनवर को पहले से जानता था। अन्नू ने उसे बताया था कि उसकी एक तांत्रिक से पहचान है, जो नोट डबल कर सकता है। इसके लिए 31 मई 2022 की रात अन्नू अपने साथ सुरेश को लेकर पहुंचा और घर में अंधेरा कर पिंकी और श्याम को बाहर भेजकर तांत्रिक पूजा की बात कही। जिसके बाद दोनों ने श्मशान जाने की बात कही। यहां से वापस आने के बाद सुरेश फिर से श्मशान जाने का कहकर श्याम को अपने साथ ले गया और वहां से भाग निकला। बाद में श्याम को घर पर नोट नही मिले। उसने अनवर से बात की तो उसने भी सुरेश को ढूंढने की बात करते हुए मामला टाल दिया। ऑटो चालक ने बताया कि, उसे अपनी बच्चों के स्कूल की फीस भरनी थी। लेकिन, घर की जरूरतों को पूरा करने के लिए उसके पास पर्याप्त पैसे नहीं थे, जिस वजह से तंत्र क्रिया की लालच में आ गए।

Hindi News/ Indore / ऐसा क्या हुआ कि अचानक होने लगी नोटों की बारिश, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो