scriptमहिला पुलिसकर्मी ने सातवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, पुलिस महकमें में हड़कंप | Subedar Neha Sharma commit suicide by jumping from building located at PTC panic in police department Indore News | Patrika News
इंदौर

महिला पुलिसकर्मी ने सातवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, पुलिस महकमें में हड़कंप

Indore News : सूबेदार नेहा शर्मा ने पीटीसी स्थित बिल्डिंग से छलांग लगाकर आत्महत्या की है। जानकारी के अनुसार, वो लंबे समय से मैटरनिटी लीव पर थी। घटना के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है।

इंदौरSep 06, 2024 / 11:31 am

Faiz

Indore News
Indore News : मध्य प्रदेश के इंदौर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक महिला पुलिसकर्मी ने बहुमंजिला बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी है। मृतिका पीटीसी में पदस्थ थी। आत्महत्या का कारण फिलहाल पता नहीं सका है। इधर, घटना की जानकारी लगते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
बताया जा रहा है कि ये सनसनीखेज घटना शहर के आजाद नगर थाना इलाके की है। यहां पीटीसी में पदस्थ 32 वर्षीय महिला सूबेदार नेहा शर्मा ने बहुमंजिला इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। इमारत के सुरक्षाकर्मी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी लगेत ही पुलिस नहकमें के आला अफसर मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश शुरु की।
यह भी पढ़ें- 8 साल पहले हत्या कर फरार हुआ इनामी आरोपी, असम में छिपकर कर रहा था ऐसा काम, फिल्मी अंदाज में धराया

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

Indore News
महिला पुलिसकर्मी के इस खौफनाक कदम उठाने का कारण अज्ञात है। आशंका जताई जा रही है कि वह तनाव में थी। बताया ये भी गया कि बीते लंबे समय से वो मैटरनिटी लीव पर थी। फिलहाल, खुदकुशी के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। फिलहाल, पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर उसे कब्जे में लिया, फिर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना कर दिया है। वहीं, मामले की जांच भी की जा रही है।

Hindi News/ Indore / महिला पुलिसकर्मी ने सातवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, पुलिस महकमें में हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो