scriptकैलाश विजयवर्गीय की सभा के लिए बीच चौराहे पर लगा मंच, मुख्य मार्ग भी बंद किए, हजारों लोग हुए परेशान | stage was set up at ganpati intersection for kailash vijayvargiya election campaign meeting main roads were closed thousands of people were troubled see photos | Patrika News
इंदौर

कैलाश विजयवर्गीय की सभा के लिए बीच चौराहे पर लगा मंच, मुख्य मार्ग भी बंद किए, हजारों लोग हुए परेशान

कैलाश विजयवर्गीय ने अपने विधानसभा क्षेत्र में पहली सभा आयोजित की, लेकिन इस सभा की वजह से शहर के हजारों नागरिकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

इंदौरSep 27, 2023 / 09:15 am

Faiz

kailash vijayvargiye election campaign

कैलाश विजयवर्गीय की सभा के लिए बीच चौराहे पर लगा मंच, मुख्य मार्ग भी बंद किए, हजारों लोग हुए परेशान

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर भाजपा की ओर से तीन सूचियों के जरिए अबतक 79 प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। इनमें दूसरी सूची में भाजपा ने तीन केंद्रीय मंत्रियों समेत सात सांसदों को टिकट दे दिया है। इसी सूची में इंदौर की विधानसभा क्रमांक एक से पार्टी ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को प्रत्याशी घोषित कर दिया है। सोमवार देर शाम टिकट मिलते ही मंगलवार को कैलाश विजयवर्गीय ने अपने विधानसभा क्षेत्र में पहली सभा भी आयोजित कर दी, लेकिन इस सभा की वजह से शहर के हजारों नागरिकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

आपको बता दें कि, कैलाश विजयवर्गीय की सभा के लिए शहर के सबसे व्यस्ततम इलाकों में से एक बड़ा गणपति चौराहे के बीचो बीच मंच लगाया गया। सभा के लिए शाम 6 से 8 बजे तक बड़ा गणपति से गंगवाल बस स्टैंड तक के मुख्य मार्गों को बंद कर बीच में कई अन्य जगह भी मंच लगाए गए। इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय तय समय 6 बजे से डेढ़ घंटे लेट मंच पर पहुंचे, जिससे मार्ग से गुजरने वाले शहरवासियों को काफी समस्या का सामना करना पड़ा।

इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय के सभा मंच पर बैठे महापौर पुष्यमित्र भार्गव समेत शहर के कई भाजपा नेता ट्रैफिक जाम में फंसे लोगों को देखते रहे। मंच के सामने ही बसे, पानी के टैंकर, पुलिस की गाड़ियां और हजारों की संख्या में दो पहिया और चार पहिया वाहन घंटों तक रेंगते रहे। उस दौरान मंच पर पूर्व महापौर उमा शशि शर्मा, आईडीए उपाध्यक्ष गोलू शुक्ला समेत अन्य नेता मौजूद थे।


बड़ा गणपति से राजबाड़ा तक रहा भारी ट्रैफिक जाम

kailash vijayvargiye election campaign

ऐसे में सभा के दौरान बड़ा गणपति चौराहे से लेकर राजबाड़ा तक लंबा ट्रफिक जाम लगा रहा, जिसमे शहर के हजारों लोग घंटों फंसे रहे। सराफा से राजबाड़ा आने वाले रास्तों पर भी कई जगह ट्रैफिक को रोककर इधर-उधर डायवर्ट किया जाता रहा। मुख्य बाजार, शाम का समय और त्योहारी सीजन होने के कारण वैसे ही इलाके में भीड़ अधिक थी, ऐसे में शहर का सबसे व्यस्ततम चौराहा बंद होने से लोगों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ा। व्यवस्था संभालने खड़ी पुलिस भी पस्त पड़ती नजर आई। हाला ये रहे कि, करीब एक घंटे बाद ही बड़ा गणपति से बंद किए गए रास्तों को खोला गया, ताकि ट्रैफिक व्यवस्था पर काबू पाया जा सके, लेकिन इससे भी कोई खास फर्क नहीं पड़ा और लोग घंटों ट्रैफिक जाम में फंसे नजर आए।

kailash vijayvargiye election campaign
यह भी पढ़ें- मैं टिकट से खुश नहीं…अपन बड़े नेता हो गए, हाथ-वाथ थोड़ी जोड़ेंगे : कैलाश विजयवर्गीय

kailash vijayvargiye election campaign

इससे पहले विजयवर्गीय मंगलवार सुबह महाकाल दर्शन करने उज्जैन पहुंचे और वहां से लौटकर शाम 6 बजे बड़ा गणपति मंदिर दर्शन करने पहुंचे। उनके साथ उनकी पत्नी आशा विजयवर्गीय और बेटे विधायक आकाश विजयवर्गीय भी मौजूद रहे। टोरी कॉर्नर पर उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण सत्तन से भी मुलाकात करते हुए उनका आशीर्वाद लेकर चुनाव प्रचार का आगाज किया।

0:00

Hindi News/ Indore / कैलाश विजयवर्गीय की सभा के लिए बीच चौराहे पर लगा मंच, मुख्य मार्ग भी बंद किए, हजारों लोग हुए परेशान

ट्रेंडिंग वीडियो