scriptएक एप से मिलेंगी प्रोडक्ट व प्राइज की पूरी डिटेल | seep up app launch for analyzing online shopping price | Patrika News
इंदौर

एक एप से मिलेंगी प्रोडक्ट व प्राइज की पूरी डिटेल

see up appये ऐसा एप है जो ग्राहक की जरूरत का हर सामान कम से कम दाम में उसे मुहैया करवाता है।

इंदौरNov 01, 2017 / 02:46 pm

अर्जुन रिछारिया

see up

see up app

इंदौर. कोई भी वस्तु खरीदते समय ग्राहक को लगता है कि मैंने कहीं महंगा तो नहीं खरीद लिया या ऑनलाइन सामान खरीदने की सोच रहे हैं तो ख्याल आता है कि कहीं ऑनलाइन ठगी का शिकार तो ना हो जाऊं? इन सभी चीजों से निजात दिलाने के लिए निमाड़ क्षेत्र के दो भाइयों देवेंद्रसिंह भदौरिया और जितेंद्रसिंह भदौरिया ने एप बनाया सी-अप।
सी- अप एप

ये ऐसा एप है जो ग्राहक की जरूरत का हर सामान कम से कम दाम में उसे मुहैया करवाता है। इस एप में कोई भी सामान को एड टू कार्ट करते हैं तो केवल 30 मिनट के अंदर ही संबंधित के शहर की ही विश्वसनीय दुकानों से कम कीमत आपको मिल जाएगी। इसकी शुरुआत दो माह पूर्व इंदौर से की गई। कम समय में ही इलेक्ट्रॉनिक, किराना, ऑटोमोबाइल व अन्य के करीब 400 से अधिक दुकानदारों ने इससे जुडक़र नए तरीके से खरीदी व बिक्री शुरू की।
जल्द ही जुड़ेंगे छोटे शहर
इंदौर में जबरदस्त शुरुआत के साथ ही अब अगला कदम जबलपुर, भोपाल, ग्वालियर, सागर, उज्जैन, रतलाम, खरगोन, खंडवा, धार, नीमच एवं मप्र के अन्य जिलों के साथ अन्य राज्यों में भी कंपनी के विस्तार की प्लानिंग है।
see-up एप में कोई भी सामान को एड टू कार्ट करते हैं तो मात्र 30 मिनट के अंदर ही संबंधित के शहर की ही विश्वसनीय दुकानों से कम कीमत आपको मिल जाएगी। फिर चाहे तो आप एप के ज़रिए उस सामान को खरीद सकते हो या फिर सीधे संबंधित दुकान पर जाकर उस दुकानदार से। इससे आपको अपने समय के साथ पैसे की भी बचत होगी।बड़ी चुनौतियों को भी किया पार : उल्लेखनीय है कि see-up की शुरुआत दो माह पूर्व इंदौर से की गई। शुरुआत में ही सबसे बड़ी चुनौती थी दुकानदारों को जोडऩा। see up टीम ने दुकानदारों को अपनी एप के बारे में विस्तृत से समझाया कि ऑनलाइन खरीदी के इस दौर में ग्राहकों का शनै:शनै: दुकानों पर आने से मोहभंग हो रहा है। अभी के समय का ग्राहक अब अपने समय को बचाना चाहता है। हम अनुमानित कीमत एप पर लिखकर ग्राहक की खरीदी की जरूरत दुकानदार तक पहुंचाना चाहते हैं। बशर्ते दुकानदार उस सामान का उचित मूल्य ग्राहक को दे।

Hindi News/ Indore / एक एप से मिलेंगी प्रोडक्ट व प्राइज की पूरी डिटेल

ट्रेंडिंग वीडियो