scriptसड़क पर दौड़ती स्कूली बच्चों से भरी बस के ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, चंद मिनटों में मौत | school bus driver died in heart attack in running on road at indore | Patrika News
इंदौर

सड़क पर दौड़ती स्कूली बच्चों से भरी बस के ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, चंद मिनटों में मौत

इंदौर में चलती बस में ड्राइवर की हार्ट अटैक से मौत। दर्द होते ही चालक ने रोक दी थी बस वरना हो सकता था बड़ा हादसा।

इंदौरJan 18, 2024 / 03:51 pm

Faiz

news

सड़क पर दौड़ती स्कूली बच्चों से भरी बस के ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, चंद मिनटों में मौत

ठंड के दिन बढ़ने पर मध्य प्रदेश में हार्ट अटैक के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। बात करें इंदौर शहर की तो यहां कोचिंग में पढ़ाई कर रहे 18 वर्षीय छात्र की हार्ट अटैक से मौत के एक दिन बाद एक स्कूल बस के चालक की चलती बस में साइलेंट हार्ट अटैक आने से मौत हो गई है। हालांकि, अटैक के बाद और मौत से चंद सेकंड पहले ड्राइवर द्वारा लिए गए सूझबूझ के फैसले ने बड़ा हादसा होने से बचा लिया।

 

बताया जा रहा है कि चलती स्कूल बस के चालक को उस समय अचानक हार्ट अटैक आया, जब बस में स्कूली बच्चे तो सवार थे। साथ ही साथ इलाके में खासा ट्राफिक भी था। ऐसे में जिस तरह बस चालक को अचानक अटैक आया था, उससे कोई हादसा होना स्वभाविक था, लेकिन मरते मरते भी बस चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए बस को रोक दिया, जिससे हादसा होने से बाल-बाल बच गया।

 

यह भी पढ़ें- गाड़ी में हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट नहीं हैं तो सावधान! आम लोग ही नहीं अफसरों पर भी होगी कार्रवाई


छात्र को आया हार्ट अटैक

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rk896

इससे कुछ देर पहले ही शहर में 18 साल के एक स्टूडेंट को साइलेंट अटैक आया, जिससे चंद मिनटों में ही उसकी मौत हो गई। कोचिंग में पढ़ाई के दौरान यह स्टूडेंट टेबल पर ही झुक गया, आसपास के स्टूडेंट उसे संभालने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो सिर के बल जमीन पर गिर जाता है। इस घटना में छात्र की मौत से पहले का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

यह भी पढ़ें- राम भक्तों के लिए बड़ा ऐलान, फ्री में फ्लाइट से अयोध्या की यात्रा कराएगी सरकार


पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंपा शव

मामला इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र का है। यहां रगोली सागर निवासी 18 साल का राजा पुत्र माधव लोधी सर्वानंद नगर में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई कर रहा था। वह बीए की पढ़ाई कर रहा था। इसी के साथ ही एमपीपीएससी परीक्षा की भी तैयारी कर रहा था। वो हर दिन की तरह बुधवार को भी भंवरकुआं स्थित कोचिंग सेंटर गया था। तभी उसके सीने में दर्द हुआ, जिसपर आसपास बैठे छात्रों ने उसे संभालने की कोशिश की। लेकिन, वो अचानक नीचे गिर गया। साथी स्टूडेंट उसे तुरंत पास के एक निजी अस्पताल ले गए। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। गुरुवार को छात्र के शव का पोस्ट मार्टम कराया गया है।

//?feature=oembed

Hindi News / Indore / सड़क पर दौड़ती स्कूली बच्चों से भरी बस के ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, चंद मिनटों में मौत

ट्रेंडिंग वीडियो