scriptखजराना गणेश मंदिर दर्शन करने पहुंचीं सारा अली खान | Sara Ali Khan reached Khajrana Ganesh temple to visit | Patrika News
इंदौर

खजराना गणेश मंदिर दर्शन करने पहुंचीं सारा अली खान

विधिविधान से की भगवान गणेश की पूजा-अर्चना

इंदौरJan 17, 2022 / 08:33 pm

Hitendra Sharma

sara_alia_khan_kahjarana.png

इंदौर. रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लुकाछिपी-2 की शूटिंग के लिए उज्जैन- इंदौर आईं सारा अली खान ने सोमवार को विश्व प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर पहुंची और भगवान गणेश के दर्शन किए। मंदिर दर्शन कर पूजा अर्चना की। इसके पहले सारा अली खान उज्जैन में भी शूटिंग से पहले बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची थी।

फिल्म लुकाछिपी-2 की शूटिंग के अब इंदौर में चल रही है इसकी शूटिंग में हिस्सा लेने के लिए ही सारा अली खान उज्जैन से इंदौर आई हैं। वह सोमवार को खजराना गणेश के दर्शन करने पहुंचती। मंदिर के पुजारी पं. विनीत भट्ट ने उनसे पूजा अर्चना करवाई।

फिल्म लुकाछिपी-2 की शूटिंग के लिए पहले भी अभिनेत्री सारा अली खान, अभिनेता विक्की कौशल इंदौर आ चुके हैं तब वह मोटर साइकल पर घूमने को लेकर विवाद में फंस गए थे। अब फिर से फिल्म की शूटिंग जारी है इसलिए सारा अली खान, विक्की कौशल और प्रोडक्शन टीम इंदौर में ठहरी है। शहर में अलग अलग जगहों पर शूटिंग जारी है।

sara_alia_khan_mahakal.png
इससे पहले एक सीन उज्जैन में शूट किया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म में सारा और विक्की दोनों के परिवार मध्यवर्गीय हैं। सारा कोचिंग में शिक्षिका की भूमिका में है तो विक्की कौशल योग शिक्षक के रूप में नजर आएंगे। उज्जैन में फिल्म का पीएम आवास योजना का मकान खरीदने का एक दृश्य फिल्माया गया है।
इस दौरान सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ महाकाल के दर्शन करने पहुंची थी और सुबह 10.30 बजे की आरती में शामिल हुईं थीं।अभिनेत्री सारा अली खान ने आरती के बाद नंदी हॉल में बैठकर ऊॅं नमः शिवाय का जप किया और फिर महाकालेश्वर मंदिर परिसर में मौजूद मंदिरों में जाकर दर्शन किए। वह अपनी मां अमृता सिंह के साथ लगभग 45 मिनट तक मंदिर परिसर में रहीं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x872fhf

Hindi News/ Indore / खजराना गणेश मंदिर दर्शन करने पहुंचीं सारा अली खान

ट्रेंडिंग वीडियो