scriptMP Election 2023: आचार्य प्रमोद कृष्णम के लफंडर कहने पर रणदीप सुरजेवाला का पलटवार, बोले- ‘ऐसे लोगों को…’ | Patrika News
इंदौर

MP Election 2023: आचार्य प्रमोद कृष्णम के लफंडर कहने पर रणदीप सुरजेवाला का पलटवार, बोले- ‘ऐसे लोगों को…’

रणदीप सुरजेवाला का प्रमोद कृष्णम पर पलटवार सामने आ गया है।

इंदौरNov 13, 2023 / 03:26 pm

Faiz

MP Election 2023

MP Election 2023: आचार्य प्रमोद कृष्णम के लफंडर कहने पर रणदीप सुरजेवाला का पलटवार, बोले- ‘ऐसे लोगों को…’

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के चुनावी प्रचार के अंतिम दौर में प्रदेश का सियासी पारा चरम पर आ चुका है। आरोप प्रत्यारोप और सियासी हमले एक के बाद एक हो रहे हैं। आलम ये है कि कई बार एक ही दल के नेता एक दूसरे के खिलाफ सियासी बयान दे रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम के बयान ने चुनावी राज्यों में सियासी पारा बढ़ा दिया है। एक तरफ जहां प्रमोद कृष्णम के बयान पर बीजेपी लगातार हमलवार होती जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस बीच रणदीप सुरजेवाला का भी प्रमोद कृष्णम पर पलटवार सामने आ गया है।


मध्य प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम पर निशाना साधते हुए कहा कि आपको ऐसे महत्वहीन लोगों को छोड़ देना चाहिए। बता दें कि रणदीप सुरजेवाला ने मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया से चर्चा के दौरान जहां एक तरफ प्रमोद कृष्णम के बयान पर पलटवार किया तो वहीं कांग्रेस की सरकार बनने पर प्रदेश की महिलाओं को दी जाने वाली सौगातों का जिक्र किया।

 

यह भी पढ़ें- बड़ी खबर : बुंदेलखंड एक्सप्रेस में भीषण आग, एक कोच बुरी तरह जला


प्रमोद कृष्णम का बयान

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, कांग्रेस की तरफ से दो बार लोकसभा चुनाव लड़ चुके प्रमोद कृष्णम ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी में कुछ बड़े नेता ऐसे हैं, जिन्हें हिंदू शब्द से ही नफरत है। उन्होंने आगे कहा कि कुछ कांग्रेसी ऐसे नेता हैं, जिन्हें राम मंदिर से ही नहीं बल्कि भगवान राम से भी नफरत है। इसके साथ ही आचार्य ने कहा कि सारी दुनिया जानती है कि राम मंदिर के निर्माण को रोकने के लिए हुए प्रयास हुए, जिससे सनातन धर्म में विश्वास रखने वाले करोड़ों लोगों की आस्था को ठेस पहुंची है। अब ये जो सवाल है कि कौन भगवान राम से नफरत करता है या कौन उनसे प्रेम करता है या राम के प्रति श्रद्धा रखता है तो मुझे नहीं लगता कि इस रहस्य पर कोई पर्दा पड़ा हुआ है।

वहीं चुनावी राज्यों में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस प्रत्याशी के लिए प्रचार न करने के सवाल पर कहा कि, नाराजगी का कोई सवाल ही नहीं है. हो सकता है आलाकमान को मेरी जरूरत न हो और हो सकता है उन्हें एक हिंदू धर्मगुरू को स्टार प्रचारक नियुक्त करने के मकसद में कुछ खामी नजर आती है. इसलिए मुझे चुनाव प्रचार के मैदान में नहीं उतारा गया।

//?feature=oembed

Hindi News/ Indore / MP Election 2023: आचार्य प्रमोद कृष्णम के लफंडर कहने पर रणदीप सुरजेवाला का पलटवार, बोले- ‘ऐसे लोगों को…’

ट्रेंडिंग वीडियो