scriptएमपी में बड़ा प्रदर्शन, रास्ते जाम, बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग | Protest in Indore against atrocities on Hindus in Bangladesh | Patrika News
इंदौर

एमपी में बड़ा प्रदर्शन, रास्ते जाम, बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग

Protest in Indore against atrocities on Hindus in Bangladesh बांग्लादेश में हो रहे इस अन्याय की देशभर में खिलाफत भी हो रही है।

इंदौरAug 13, 2024 / 04:37 pm

deepak deewan

Protest in Indore against atrocities on Hindus in Bangladesh

Protest in Indore against atrocities on Hindus in Bangladesh

Protest in Indore against atrocities on Hindus in Bangladesh बांग्लादेश में हिंदुओं पर सरेआम अत्याचार हो रहे हैं। हिंदुओं की हत्याएं की जा रही हैं, मंदिरों में आग लगाई जा रही है, लोगों की संपत्तियां लूटी जा रहीं हैं। बांग्लादेश में हो रहे इस अन्याय की देशभर में खिलाफत भी हो रही है। प्रदेश में भी बांग्लादेशी हिंदुओं Bangladesh hindu के समर्थन में मंगलवार को सैकड़ों लोग सड़कों पर उतर आए। लोगों ने हिंदुओं की सुरक्षा की मांग की।
बांग्लादेशी हिंदुओं पर अत्याचार के विरोध में इंदौर Indore में बड़ा प्रदर्शन हुआ। शहर के हजारों लोग सड़कों पर उतर आए जिससे रास्ते जाम हो गए। प्रदर्शनकारियों ने केंद्र सरकार से बांग्लादेश के हिंदुओं को सुरक्षा देने की मांग की। हिंदू समाज के इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुईं।
यह भी पढ़ें : कैलाश विजयवर्गीय, प्रहलाद पटेल को क्यों नहीं मिले बड़े जिले, ट्वीट ने मचाई हलचल

इंदौर में हुए इस विरोध प्रदर्शन indore protest में सैकड़ों लोगों ने बांग्लादेश के विरोध में जोरदार नारेबाजी की। सड़क पर उतरे प्रदर्शनकारियों के कारण रीगल से राजबाड़ा तक यातायात बाधित हो गया, इस रास्ते पर लंबा जाम लग गया। प्रदर्शनकारियों ने एक स्वर से भारत सरकार से बांग्लादेश में हिंदुओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की।
यह भी पढ़ें : Breaking – एमपी में बड़ा रेल हादसा, बेपटरी हुई रानी कमलापति सहरसा स्पेशल ट्रेन

सड़कों पर उतरी महिलाएं ज्यादा मुखर रहीं। महिलाओं ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर किए जा रहे अत्याचार तुरंत रोकने की मांग की। महिलाओं ने केंद्र सरकार से हिंदुओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए इस मुद्दे को तुरंत अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उठाने की मांग की।

Hindi News / Indore / एमपी में बड़ा प्रदर्शन, रास्ते जाम, बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग

ट्रेंडिंग वीडियो