scriptपाकिस्तान के विदेश मंत्री का भारत में विरोध, सड़कों पर लगे ‘NO ENTRY IN INDIA’ के पोस्टर | protest against pakistan foreign minister bilawal bhutto in india | Patrika News
इंदौर

पाकिस्तान के विदेश मंत्री का भारत में विरोध, सड़कों पर लगे ‘NO ENTRY IN INDIA’ के पोस्टर

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी के भारत दौरे को लेकर देश में राजनीति गर्माने लगी है।

इंदौरApr 24, 2023 / 03:08 pm

Faiz

News

पाकिस्तान के विदेश मंत्री का भारत में विरोध, सड़कों पर लगे ‘NO ENTRY IN INDIA’ के पोस्टर

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी के भारत दौरे को लेकर देश में राजनीति सरगर्मी बढ़ने लगी है। इस मामले पर कंग्रेस ने आपत्ति दर्ज करानी शुरु कर दी है। साथ ही, कांग्रेस की ओर से केंद्र सरकार पर भी कई सवाल खड़े किये जाने लगे हैं। इसी कड़ी में इंदौर की सड़कों पर बिलावल भुट्टो के पोस्टर लगाकर ‘नो इंट्री इन इंडिया’ के पोस्टर लगाए गए हैं। आपको बता दें कि, आगामी 4 मई को गोवा में होने वाली एससीओ की मीटिंग में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी में सामिल होने आ रहे हैं। इसे लेकर कांग्रेस की ओर से विरोध किया जा रहा है।

इस संबंध में कांग्रेस प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल का कहना है कि, भारत के सबसे बड़े दुश्मन, हजारों मां के लालों को शहीद करने वाले, हजारों बच्चों के सिर से अपने पिता का साया छीनने वाले दुश्मन देश पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी का दौरा एससीओ की मीटिंग में 4 मई को गोवा में होने जा रहा है। इस दौरे से देश के 142 करोड़ देश वासियों के मन में बड़ी पीड़ा है। हमारे सैनिक जो सीमा पर हमारे देश की रक्षा करते हैं। उनके परिवार भी ऐसे दुश्मन देश के विदेश मंत्री के भारत आने से दु:खी होंगे। एक तरफ तो मोदी सरकार दुश्मनों को लाल आंखें दिखाने और 56 इंच का सीना दिखाने के दावे करते हैं। वहीं, दूसरी तरफ पाकिस्तान जैसे देश के विदेश मंत्री को भारत में आमंत्रित करते हैं। इसी विरोध के लेकर कांग्रेस ने आज बिलावल भुट्टो जरदारी के पोस्टर इंदौर शहर के प्रमुख चौराहों और सड़कों पर लगाएं हैं।

 

यह भी पढ़ें- बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, दो महिलाओं की मौत, कई घायल


सड़क पर उतरने की चेतावनी

News

कांग्रेस ने केंद्र सरकार से मांग की है कि, 4 मई को होने वाले एससीओ के सम्मेलन में पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी के दौरे को तत्काल निरस्त करना होगा। अगर सरकार ऐसा नहीं करती तो कांग्रेस पार्टी सड़कों पर केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगी। भारत देश के लोग आज भी पुलवामा, उरी को नहीं भूला है। यही नहीं, इस जैसी कई घटनाएं हैं, जिसका जिम्मेदार पाकिस्तान है। लेकिन केंद्र सरकार सब भूल गई है। आज कांग्रेस ने सड़कों पर पोस्टर लगाए हैं। कल हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा। अगर फिर भी पाकिस्तान के विदेश मंत्री का दौरा निरस्त नहीं किया जाता तो विरोध स्वरूप कांग्रेस पार्टी आंदोलन भी करेगी।

News
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8kcd5b
//?feature=oembed

Hindi News / Indore / पाकिस्तान के विदेश मंत्री का भारत में विरोध, सड़कों पर लगे ‘NO ENTRY IN INDIA’ के पोस्टर

ट्रेंडिंग वीडियो