scriptPaytm फील्ड मैनेजर ने फांसी लगाकर की सुसाइड, पत्नी बोली- जॉब को लेकर तनाव में था पति | Paytm field manager committ suicide wife said husband was stressed about job | Patrika News
इंदौर

Paytm फील्ड मैनेजर ने फांसी लगाकर की सुसाइड, पत्नी बोली- जॉब को लेकर तनाव में था पति

ससुराल पक्ष के लोगों ने बताया कि, पिछले कई दिनों से गौरव जॉब जाने को लेकर तनाव में चल रहे थे। मामले की जांच में जुटी पुलिस।

इंदौरFeb 26, 2024 / 09:37 pm

Faiz

news

Paytm फील्ड मैनेजर ने फांसी लगाकर की सुसाइड, पत्नी बोली- जॉब को लेकर तनाव में था पति

मध्य प्रदेश के आर्थिक शहर इंदौर के लसूडि़या थाना इलाके में पेटीएम कंपनी के फील्ड मैनेजर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, लेकिन पत्नी से प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि, वो पिछले कुछ दिनों से अपनी जॉब को लेकर तनाव में चल रहा था। हालांकि, मृतक के भाई का कहना है कि उसे और भी कंपनियों से जॉब के ऑफर थे तो वो जॉब का तनाव क्यों लेगा ? फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामले को लेकर लसूड़िया थाना प्रभारी तारेश सोनी ने बताया कि 40 वर्शीय गौरव गुप्ता पिता सुरेशचंद्र गुप्ता निवासी स्लाइस 3 पानी की टंकी के पास स्कीम 78 ने रविवार को अपने घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला। घटना के बाद घर पहुंची पत्नी मोहिनी परिजन की मदद से गौरव को फंदे से उतारकर अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद गौरव को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, पुलिस ने सोमवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया जिसके बाद गौरव के मायके पक्ष के लोग उसका शव को लेकर ग्वालियर चले गए, जहां दोपहर में उसका अंतिम संस्कार किया गया।

 

यह भी पढ़ें- अचानक बदला मौसम, आंधी तूफान और ओलावृष्टि के साथ भारी बारिश का अलर्ट जारी


कंपनी के अफसरों से होगी पूछताछ

मामले में पत्नी समेत ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि गौरव पेटीएम कंपनी में मार्केटिंग मैनेजर था। जॉब को लेकर वो पिछले कई दिनों से तनाव में था। ससुराल पक्ष ने आशंका जताई है कि इसी के चलते उन्होंने आत्महत्या की होगी। वहीं, दूसरी तरफ गौरव के बड़े भाई अजीत गुप्ता का भी बयान सामने आया है। उनका कहना है कि गौरव को नौकरी की चिंता नहीं थी, क्योंकि उसने हालही में ही उन्हें बताया था कि उसे दो बड़ी कंपनियों से अच्छे पैकेज पर जॉब का ऑफर मिला हुआ था। फिलहाल, पुलिस जल्द ही पेटीएम कंपनी के अधिकारियों से इस संबंध में पूछताछ करने की बात कह रही है।

 

यह भी पढ़ें- इस्तीफे की अटकलों के बीच कांग्रेस नेता के.के मिश्रा का बड़ा बयान, बोले- …मैं नहीं डरूंगा


दो बेटियों को छोड़कर चला गया गौरव

बताया जा रहा है कि करीब 8 साल पहले गौरव और मोहिनी की शादी हुई थी। उनकी 5 साल और 9 माह की दो बेटियां भी हैं। परिवार के मुताबिक गौरव मूल रूप से ग्वालियर के समाध्या कॉलोनी का रहने वाला था। घर में बुजुर्ग माता-पिता और बड़ा भाई है। गौरव जिस फ्लैट में रह रहे थे उसे 6 साल पहले उन्हीं के ससुर ने दिलाया था। तभी से वो अपनी पत्नी और बच्चियों के साथ यहां रह रहा था। शनिवार को गौरव की साली पूनम का बर्थडे था। सभी ने एक साथ मिलकर फ्लैट पर ही सेलिब्रेट किया था। लेकिन, अचानक हुई इस घटना के बाद पूरा परिवार सदमें में है।

Hindi News/ Indore / Paytm फील्ड मैनेजर ने फांसी लगाकर की सुसाइड, पत्नी बोली- जॉब को लेकर तनाव में था पति

ट्रेंडिंग वीडियो