scriptLLB Exam Result न एग्जाम दिया, न कॉपी लिखी…फिर भी हो गई पास | LLB Exam Result declared without giving exam | Patrika News
इंदौर

LLB Exam Result न एग्जाम दिया, न कॉपी लिखी…फिर भी हो गई पास

एलएलबी (LLB Exam Result) की छात्रा की शिकायत के बाद देवी अहिल्या विश्वविद्यालय प्रशासन भी हैरान हो गया। इंदौर के मूसाखेड़ी क्षेत्र में रहने वाली कमला सिसौदिया के नाम से एलएलबी तीसरे सेमेस्टर का रिजल्ट जारी किया गया है। (LLB Exam Result) खंडवा रोड के गुरुगोविंदसिंह लॉ कॉलेज की छात्रा के रूप में उसके एग्जाम का रिजल्ट जारी किया गया है।

इंदौरNov 11, 2022 / 04:26 pm

shailendra tiwari

devi_ahilya_university_indore.jpg
इंदौर। देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में परीक्षा (LLB Exam Result) में गड़बड़ी का ऐसा मामला सामने आया है कि शिकायत के बाद खुद विश्वविद्यालय प्रशासन भी ठगा सा महसूस कर रहा है कि आखिर यह चल क्या रहा है। दरअसल एलएलबी (LLB Exam Result) की एक छात्रा ने अपने रिजल्ट को लेकर शिकायत की है। छात्रा कम या ज्यादा अंकों को लेकर परेशान नहीं है। छात्रा हैरान है कि उसका एलएलबी तीसरे सेमेस्टर का रिजल्ट घोषित कैसे हो गया? जबकि उसने न तो परीक्षा दी न ही परीक्षा का फॉर्म भरा। कॉलेज से दाखिला कटवाने के बाद भी न केवल छात्रा के नाम से रिजल्ट (LLB Exam Result) जारी कर दिया गया है, बल्कि आरटीआई लगाने पर उसके रोल नंबर से लिखी गई उत्तर पुस्तिकाएं तक उसे मिल गईं।

पढ़ें पूरा मामला
इंदौर के मूसाखेड़ी क्षेेत्र में रहने वाली कमला सिसौदिया के नाम से एलएलबी (LLB Exam Result) तीसरे सेमेस्टर का रिजल्ट जारी किया गया है। खंडवा रोड के गुरुगोबिंदसिंह लॉ कालेज की छात्रा के रूप में उसका परीक्षा परिणाम जारी किया गया है। छात्रा ने शपथ पत्र पर विश्वविद्यालय को जानकारी दी थी कि उसने तो तीसरे सेमेस्टर (LLB Exam Result) के पहले ही कॉलेज से अपना दाखिला निकलवा लिया था। उसने परीक्षा फॉर्म तक नहीं भरा था।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8feqcc

उत्तर पुस्तिकाएं देखकर खुद भी हैरान
मामला सिर्फ इतने पर ही नहीं सिमटा। रिजल्ट (LLB Exam Result) जारी हुआ तो असलियत का पता लगाने के लिए छात्रा ने सूचना के अधिकार के तहत अपनी उत्तर पुस्तिकाएं मांगीं। विश्वविद्यालय के रिकॉर्ड में उत्तर पुस्तिकाएं (LLB Exam Result) तक मिल गईं। छात्रा अपने रोल नंबर (19770035) से पूरे छह विषयों में लिखी गई उत्तर पुस्तिकाएं देखकर खुद भी हैरान है। अब प्रशासन मामले की जांच कर रहा है।

https://youtu.be/9mu5C3m157s

Hindi News/ Indore / LLB Exam Result न एग्जाम दिया, न कॉपी लिखी…फिर भी हो गई पास

ट्रेंडिंग वीडियो