scriptIndore News: MBA के स्टूडेंट्स ने लिखा अपना शोक संदेश, मामला पढ़कर हो जाएंगे हैरान | Indore news professor made students write his own condolence message shocking | Patrika News
इंदौर

Indore News: MBA के स्टूडेंट्स ने लिखा अपना शोक संदेश, मामला पढ़कर हो जाएंगे हैरान

Indore News: इंदौर के स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स का मामला, प्रो. अतुल भरत ने स्टूडेंट्स से कहा, मेरा शोक संदेश लिखो… स्टूडेंट्स ने लिखा दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है…

इंदौरSep 15, 2024 / 08:22 am

Sanjana Kumar

indore news

MBA स्टूडेंट्स ने लिखा अपना ही शोक संदेश

Indore News: ‘विश्वास करना कठिन है कि… अब हमारे साथ नहीं है। आपकी यादें कभी नहीं भूल सकेंगे। दु:ख के साथ सूचित करना पड़ रहा है…कुमार नहीं रहे।’ ऐसे संदेश मौत के बाद लिखते हैं। लेकिन देवी अहिल्या विवि में एमबीए विद्यार्थियों से यह शोक संदेश लिखवाया।
इंदौर के स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स के प्रो. अतुल भरत ने विद्यार्थियों को खुद का शोक संदेश लिखने का असाइनमेंट दे दिया। इस पर पूर्व कार्य परिषद सदस्य आलोक डावर ने प्रोफेसर पर कार्रवाई की मांग की है।

ये पढ़ाई का हिस्सा है

उधर मामले पर प्रोफेसर अतुल भरत का कहना है कि ये असाइनमेंट पढ़ाई का तरीका है। क्रिएटिव थिंकिंग का हिस्सा है। शोक संदेश लिखवाने का उद्देश्य है कि छात्र जानें कि दुनिया उन्हें कैसे याद करे। उन्हें अपने अस्तित्व का पता होना चाहिए।

Hindi News/ Indore / Indore News: MBA के स्टूडेंट्स ने लिखा अपना शोक संदेश, मामला पढ़कर हो जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो