scriptबीच सड़क से युवती को उठाकर गोदाम में ले गए, पूर्व पार्षद व उसके दोस्तों ने पहले मुजरा कराया फिर गैंगरेप | Indore Gangrape Five Men Charged With Gang Rape Forcing Her To Dance Naked | Patrika News
इंदौर

बीच सड़क से युवती को उठाकर गोदाम में ले गए, पूर्व पार्षद व उसके दोस्तों ने पहले मुजरा कराया फिर गैंगरेप

Indore Gangrape: करीब तीन महीने पहले सामने की है हैवानियत की घटना, पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मामला, आरोपियों में एक भाजपा का पूर्व पार्षद भी शामिल..।

इंदौरSep 03, 2024 / 06:24 pm

Shailendra Sharma

indore gangrape
Indore Gangrape: मध्यप्रदेश के इंदौर में गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना शहर के कनाड़िया थाना इलाके की है जहां पांच दरिंदों ने एक 34 साल की महिला को बीच रोड से किडनैप किया और फिर एक गोदाम में ले जाकर उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। वारदात के बाद आरोपी लगातार पीड़िता को डरा धमका रहे थे। हैरानी की बात ये है कि पीड़िता हिम्मत जुटाकर शिकायत दर्ज कराने पुलिस के पास भी पहुंची लेकिन उसकी फरियाद नहीं सुनी गई। जिसके बाद अब हाईकोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

बीच रोड से किया कार में किया किडनैप

हैरान कर देने वाली घटना 11 जून 2024 की है। पीड़िता के मुताबिक वो कनाड़िया में किराये से फ्लैट देखने जा रही थी। तभी एक थार गाड़ी सामने आई और उसकी स्कूटी के सामने आकर रुक गई। कार से इरफान अली नाम का शख्स उतरा और उसे जबरदस्ती कार में बैठाने लगा। जब उसने विरोध किया तो कार से और लोग उतरे और उसे जबरदस्ती कार में बिठाकर अपने साथ ले गए।

यह भी पढ़ें

एमपी में गर्लफ्रेंड के घर में प्रेमी की हत्या, बीवी-बच्चों को घर पर सोता छोड़ गया था



गोदाम में ले जाकर की दरिंदगी

बताया गया है कि आरोपी पीड़िता को अरविंदो अस्पताल के पास एक गोदाम में ले गए और वहां उसके साथ जो हुआ वो रूह कंपा देने वाला है। आरोपियों ने गोदाम में ले महिला को ले जाने के बाद तेज आवाज में टीवी चला दी और महिला को कपड़े उतारकर नाचने के लिए मजबूर किया। पीड़िता ने विरोध किया तो उसे बेल्ट से बेरहमी से पीटा और फिर शराब के नशे में चूर दरिंदों ने उसके साथ गैंगरेप किया। गैंगरेप करने के बाद आरोपियों में से एक नजर पठान उसे अपनी स्कूटी पर बैठाकर एमआर 10 ब्रिज के पास छोड़कर भाग गया।

आरोपियों में भाजपा का पूर्व पार्षद भी शामिल

दरिंदगी का शिकार होने के बाद पीड़िता शिकायत दर्ज कराने थाने भी गई लेकिन आरोप हैकि पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की। वो लगातार महीनों तक आरोपियों पर FIR कराने के लिए भटकती रही और थक हारकर हाईकोर्ट में याचिका दायर की। जिस पर कोर्ट ने अब कनाड़िया थाने को एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों पर मामला दर्ज किया है जिनके नाम शहजाद मडावरा, सलीम बारी निवासी श्रीनगर कांकड, सलीम तेली पुत्र ईद मोहम्मद निवासी खजराना, इरफान अली निवासी रसलपुर देवास और नजर पठान हैं इनमें से इरफान अली देवास से पूर्व बीजेपी पार्षद रहा है।

Hindi News/ Indore / बीच सड़क से युवती को उठाकर गोदाम में ले गए, पूर्व पार्षद व उसके दोस्तों ने पहले मुजरा कराया फिर गैंगरेप

ट्रेंडिंग वीडियो