scriptसहेलियों से मिलाती थी सरिता, रवि बनाता था अश्लील वीडियो, मिली खौफनाक सजा | Indore double murder revealed incidents due to illicit relations and making obscene videos | Patrika News
इंदौर

सहेलियों से मिलाती थी सरिता, रवि बनाता था अश्लील वीडियो, मिली खौफनाक सजा

डबल मर्डर का सनसनीखेज खुलासा, जिसके अश्लील वीडियो बनाए उसी ने पति के साथ मिलकर मार डाला..

इंदौरDec 10, 2023 / 08:29 pm

Shailendra Sharma

indore_double_mueder.jpg

इंदौर में शनिवार शाम को हुए डबल मर्डर केस में चौंका देने वाला खुलासा हुआ है। वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी पति पत्नी हैं जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। खुलासा हुआ है कि सरिता और रवि के बीच अवैध संबंध थे। इतना ही नहीं रवि के और भी महिलाओं के अवैध संबंध थे जिनमें से एक आरोपी महिला भी है। आरोपी महिला के साथ संबंध बनाते वक्त रवि ने अश्लील वीडियो बना लिए थे और इन्हीं के जरिए वो इसे ब्लैकमेल कर रहा था जिससे तंग आकर महिला ने पति के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

जैसी करनी वैसी भरनी…
इंदौर के अशोकनगर में शनिवार की रात हुए सरिता व रवि ठाकुर की हत्या का पुलिस ने चंद घंटों के अंदर खुलासा करते हुए ममता उर्फ पिंकी नाम की महिला व उसके पति नितिन को गिरफ्तार किया है। ममता ने पुलिस को बताया है कि सरिता और रवि के बीच अवैध संबंध थे। इतना ही नहीं सरिता दूसरी महिलाओं से भी रवि का सेटिंग कराती थी। सरिता ने उसे भी अपने जाल में फंसाया था और रवि ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया था जिसे वायरल करने की धमकी देकर वो उसे ब्लैकमेल कर रहा था। वो परेशान हो चुकी थी इसलिए उसने पति को पूरी बात बताई और फिर सरिता व रवि की हत्या की साजिश रची।


यह भी पढ़ें

Video : क्रूरता का दिल दहला देने वाला मंजर, कमजोर दिल वाले न देखें



ऐसे दिया वारदात को अंजाम
प्लानिंग के तहत ममता व पति नितिन पहले सरिता के घर पहुंचे और वहां पर सरिता की चाकू व तलवार से हत्या की इसके बाद रवि को बुलाया और फिर उसकी भी हत्या कर फरार हो गए थे। ये भी जानकारी मिली है कि सरिता और रवि के अवैध संबंधों की जानकारी सरिता के पति को हो चुकी थी इसलिए उसने एक साल पहले ही सरिता को छोड़ दिया था। दूसरी तरफ रवि ठाकुर के और भी अन्य कई महिलाओं से संबंध होने की बात सामने आई है उसकी दो पत्नियां भी हैं जो अपने बच्चों के साथ एक ही घर में एक साथ रहती हैं। रवि का एक होटल (लॉज) भी है जो अनैतिक गतिविधियों के लिए सुर्खियों में रहा है।

Hindi News / Indore / सहेलियों से मिलाती थी सरिता, रवि बनाता था अश्लील वीडियो, मिली खौफनाक सजा

ट्रेंडिंग वीडियो