script6 साल की बच्ची ने मां पर कराई FIR, शरीर पर मिले चोट के कई निशान | For Torture and beating Six Year Daughter FIled FIR Against Mother | Patrika News
इंदौर

6 साल की बच्ची ने मां पर कराई FIR, शरीर पर मिले चोट के कई निशान

चाइल्ड हेल्पलाइन ने किया था बच्ची का रेस्क्यू, बच्ची को रोज बेरहमी से पीटती थी मां…

इंदौरMar 24, 2021 / 05:14 pm

Shailendra Sharma

6_yr.png

इंदौर. इंदौर शहर में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। शहर के एरोड्रम थाने में एक 6 साल की बच्ची की शिकायत पर उसकी ही मां के खिलाफ मारपीट करने और प्रताड़ित किए जाने का मामला दर्ज किया गया है। मासूम बच्ची को चाइल्ड लाइन की टीम ने उसके घर से रेस्क्यू किया था और बाद में जब उससे पूछताछ की गई तो उसने मां की प्रताड़ना की जो बातें बताईं उसे जानकर सभी हैरान रह गए। बच्ची के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं जो मां की प्रताड़ना की कलई खोल रहे हैं।

ये भी पढ़ें- ट्रेन में 36 घंटों तक सहन करती रही मनचलों की छेड़छाड़, स्टेशन पर की पिटाई

6_yr_1.png

मम्मी पापा से लड़ती है और मुझे भी मारती है..
दरअसल बीते दिनों चाइल्ड लाइन की टीम को सूचना मिली थी कि एक बच्ची के साथ उसकी मां बेरहमी से मारपीट करती है। इस सूचना पर चाइल्ड लाइन की टीम जब बच्ची के घर पहुंची तो उसकी मां मासूम को पीट रही थी। मासूम बच्ची का रेस्क्यू कर चाइल्ड लाइन की टीम अपने साथ लेकर आई थी । मासूम बच्ची ने पूछताछ के दौरान बताया है कि उसकी मां उसके साथ मारपीट करती है और पिता के साथ भी झगड़ा करती है। बच्ची के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें- घर में घुसकर बलात्कार की कोशिश, महिला ने हंसिये से काटा शख्स का प्राइवेट पार्ट

 

बच्ची के पिता ने ही की थी शिकायत
बताया जा रहा है कि मां के मासूम को बेरहमी से पीटने की शिकायत मासूम के पिता ने ही चाइल्ड लाइन से की थी। मासूम के पिता का नाम विजय है जो साड़ी की एक दुकान पर काम करते हैं। उसका कहना है कि उसकी शादी आठ साल पहले हुई थी। उसकी पत्नी काफी चिड़चिड़े और गुस्सैल स्वभाव की है। शादी के दो साल बाद बच्ची के जन्म के बाद पत्नी का स्वभाव और भी ज्यादा गुस्सैल हो गया है वो छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा हो जाती है और मेरे साथ विवाद करने के साथ ही बच्ची को भी बेरहमी से पीटती है। कई बार समझाने के बाद भी उसके स्वभाव में बदलाव नहीं आया है। इसलिए उसने चाइल्ड लाइन से शिकायत की थी। चाइल्ड लाइन की टीम ने भी मासूम की मां को समझाने की कोशिश की लेकिन उसके स्वभाव में कोई अंतर नहीं आया।

देखें वीडियो- 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x804m3g

Hindi News / Indore / 6 साल की बच्ची ने मां पर कराई FIR, शरीर पर मिले चोट के कई निशान

ट्रेंडिंग वीडियो