script48 घंटे से लापता है MY Hospital का डॉक्टर? कमरे से मिले सुसाइड नोट में महिला डॉक्टर पर लगाए गंभीर आरोप | After being accused of harassment by a senior female doctor, dr. hemant girwal of Indore MY Hospital is been missing | Patrika News
इंदौर

48 घंटे से लापता है MY Hospital का डॉक्टर? कमरे से मिले सुसाइड नोट में महिला डॉक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

Indore MY Hospital : इंदौर के महाराजा यशवंतराव हॉस्पिटल के डॉक्टर हेमंत कुमार गिरवाल पिछले 48 घंटे से भी ज्यादा समय से लापता है। उनपर एक महिला डॉक्टर ने जबरदस्ती टकराने और छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

इंदौरSep 14, 2024 / 04:28 pm

Akash Dewani

Indore MY Hospital
MY Hospital : मध्य प्रदेश के सबसे प्रतिष्ठित महाराजा यशवंतराव मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल इंदौर में काम करने वाले डॉक्टर हेमंत गरीवाल पिछले लगभग 48 घंटे से लापता है। जूनियर डॉक्टर्स को शुक्रवार सुबह उनके कमरे से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें उन्होंने अपनी आपबीती लिखी थी। हालांकि, उनके लापता होने का कारण बताया जा रहा है कुछ दिन पहले ऑर्थोपेडिक ऑपरेशन थिएटर के पास हुई एक घटना है।
दरअसल, डॉक्टर हेमंत कुमार गिरवाल की ड्यूटी ऑर्थोपेडिक ऑपरेशन थिएटर में लगी थी। वो दूसरे ऑपरेशन यूनिट से ओटी के औजार लेकर वापस आते समय एक सीनियर महिला डॉक्टर से टकरा गए थे। इसपर महिला डॉक्टर ने बवाल खड़ा कर दिया था। महिला डॉक्टर ने हेमंत पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया और हेमंत को महिला सुरक्षा कमिटी के सामने माफ़ी मांगने के साथ माफीनामा भी लिखना पड़ा था। मिली जानकारी के अनुसार, महिला डॉक्टर ने डॉ. हेमंत को सार्वजनिक तौर पर काफी बेइज़्ज़त किया था।
यह भी पढ़े – एमपी में 100 गांव खाली करने का आदेश, बाढ़ का खतरा बढ़ा, अलर्ट जारी

कमेटी ने मंगवाई माफी

महिला डॉक्टर ने महिला सुरक्षा के लिए बनी कमेटी में डॉक्टर हेमंत गिरवाल की शिकायत की थी। कमेटी ने उन्हें अपने सामने पेश होने और बयान देने के लिए बुलाया था। यहां महिला डॉक्टर ने हेमंत पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया, जिसके बाद कमेटी ने हेमंत को ऑपरेशन थिएटर से निकालने का फैसला लिया था। अस्पताल के सूत्रों की मानें तो इसी के बाद से हेमंत परेशान थे और गुरूवार की दोपहर अचानक गायब हो गए।
यह भी पढ़े – भोपाल मेट्रो ट्रेन प्रोजेक्ट….दिसंबर में कमर्शियल रन करना है और अभी आइटी के दस काम बाकी, मोबाइल एप तक तैयार नहीं

हॉस्टल रूम में मिला सुसाइड नोट

शुक्रवार सुबह जब कुछ जूनियर डॉक्टर्स, डॉक्टर हेमंत को ढूंढने के लिए उनके कमरे पहुंचे तो उन्हें उनकी टेबल पर सुसाइड नोट रखा मिला। इस नोट में उन्होंने अपनी आपबीती बताई। ये नोट मिलते ही जूनियर डॉक्टर्स ने संयोगितागंज पुलिस थाने में मामले की शिकयत की और उन्हें डॉक्टर हेमंत का सुसाइड नोट दिया। जूनियर डॉक्टर्स द्वारा पुलिस को बताए अनुसार, सीनियम महिला डॉक्टर ने डॉक्टर हेमंत पर लगाए सभी आरोप झूठे हैं। उन्होंने पुलिस से मांग की है कि किसी भी तरह डॉक्टर हेमंत को सकुशल वापस ढूंढें। अगर उनका पता नहीं चला तो जूडा बड़ा आंदोलन करेगा। फिलहाल, पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़े – मौसम विभाग की नई भविष्यवाणी, अगले 48 घंटे भारी, फिर लौटकर आ रहा मानसून

जूनियर डॉक्टर्स को धक्के मारकर निकला बाहर

आपको बता दें कि, आज गुरूवार-शुक्रवार से लापता डॉक्टर हेमंत गिरवाल के समर्थक जूनियर डॉक्टर्स अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। उन्हें अन्य सीनियर डॉक्टर्स द्वारा धक्के मारकर बाहर निकाले जाने पर विवाद हो गया। जूनियर डॉक्टर्स और सीनियर डॉक्टर्स के बीच गहमा-गहमी हुई। जूनियर डॉक्टर्स और अन्य छात्र डॉक्टर हेमंत गिरवाल के समर्थन करते हुए सीनियर महिला रेजिडेंट पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
जूनियर डॉक्टर्स को धक्के मारकर निकला बाहर

Hindi News/ Indore / 48 घंटे से लापता है MY Hospital का डॉक्टर? कमरे से मिले सुसाइड नोट में महिला डॉक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो