scriptभीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, कार ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, कार चालक समेत 4 फरार | 3 killed in horrific road accident car hit the bike rider in depalpur | Patrika News
इंदौर

भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, कार ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, कार चालक समेत 4 फरार

कार और बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

इंदौरDec 25, 2022 / 03:46 pm

Faiz

News

भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, कार ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, कार चालक समेत 4 फरार

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के अंतर्गत आने वाले देपालपुर में शनिवार की रात एक भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि, यहां कार और बाइक की आमने – सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे की भीषणता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि, एक तरफ तो तीन लोगों की मौके पर हगी मौत हो गई, जबकि दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

घटना बेटमा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले झलारा फाटा के पास हुई है। जानकारी के अनुसार, कार क्रमांक MP09 WH-4285 धार से इंदौर की ओर जा रही थी। वहीं, बाइक MP09 XK-3090 गांव झलारा की ओर लौट रही थी। इस दौरान झलारा फाटा के पास कार और बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में बाइक पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें- विदाई से पहले दुल्हन की गोली मारकर हत्या, सनकी आशिक ने खुद को भी गोली मारकर दी जान


कार चालक और उसके साथियों को तलाश रही पुलिस

News

दुर्घटना के बाद कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार चालक और उसमें सवार तीन लोग मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि, कार के अंदर से शराब की बोतलें, ग्लास और नमकीन के पैेट मिले हैं। पुलिस का मानना है कि, कार चालक समेत अन्य सवार नसे में दुत होंगे, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ है। हालांकि, घटना की जानकारी लगते ही बेटमा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए रवावा किया। फिलहाल, पुलिस कार मालिक की तलाश में है।

 

यह भी पढ़ें- प्लेटफॉर्म पर पटरी पार कर रही थीं दो महिलाएं, सामने से आ गई ट्रेन, ऐसे बची जान, रेल मंत्रालय बोला- सुरक्षा सर्वोपरि

 

बेजुबान से प्यार की मिसाल : डॉग की मौत पर किया अंतिम संस्कार, देखें वीडियो

https://youtu.be/hr8_DQIFlOw

Hindi News / Indore / भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, कार ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, कार चालक समेत 4 फरार

ट्रेंडिंग वीडियो