scriptजिला प्रभारी मंत्री ने उपद्रवी तत्वों के साथ फोटो खिंचवाने वाले भाजपा नेताओं की तस्वीरें प्रदर्शित कीं | Patrika News
हुबली

जिला प्रभारी मंत्री ने उपद्रवी तत्वों के साथ फोटो खिंचवाने वाले भाजपा नेताओं की तस्वीरें प्रदर्शित कीं

पिछली सरकार के दौरान जिले में हुए अपराधों की सूची जारी की

हुबलीMay 21, 2024 / 03:28 pm

ASHOK SINGH RAJPUROHIT

Priyank Kharge

Priyank Kharge

कलबुर्गी जिले में तालिबान प्रशासन होने के सांसद उमेश जाधव के आरोपों पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जिला प्रभारी मंत्री प्रियांक खरगे ने कहा कि राज्य में पिछली भाजपा सरकार के दौरान जिलाधिकारी से लेकर चपरासी तक के सभी पद बिक्री पर थे। उन्होंने पिछली सरकार के दौरान जिले में हुए अपराधों की सूची जारी कर उपद्रवी तत्वों के साथ फोटो खिंचवाने वाले भाजपा नेताओं की तस्वीरें भी प्रदर्शित कीं। भाजपा नेताओं के खिलाफ पुराने आपराधिक मामले उन पर भारी पड़ेंगे। प्रियांक ने कहा कि अंडोला सिद्धलिंग स्वामी चित्तपुर को छोटा पाकिस्तान के रूप में परिवर्तित करने के अपने आरोपों के समर्थन में सबूत देने में विफल रहे हैं। हम पिछले नौ महीनों से संत के भाषणों का अवलोकन कर रहे हैं। मैं इसे आगे से बर्दाश्त नहीं करूंगा क्योंकि उनके खिलाफ 39 मामले दर्ज हैं। हमने सत्ता में आने के बाद लोगों के अनुकूल पुलिस प्रणाली लाने के लिए एक ऐप विकसित किया है। पुलिस को लोगों से मैत्रीपूर्ण संबंध रखने का निर्देश दिया गया है। हम दोषियों के खिलाफ उनकी जाति और किसी भी पार्टी के प्रति वफादारी की परवाह किए बिना कार्रवाई करेंगे।
खरगे ने सांसद उमेश जाधव और अंडोला सिद्धलिंग स्वामी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि भाजपा नेता व्यक्तिगत प्रतिद्वंद्विता से जुड़े अपराधों से राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश कर रहे हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी 5 मई को कोटनूर गांव में डॉ. अंबेडकर की मूर्ति को अपवित्र करने के मामले में आरोपियों के परिवार के सदस्यों पर हमले और युवाओं के उत्पीडऩ की निंदा करते हैं। कुछ स्वयंभू सामाजिक कार्यकर्ता और भाजपा नेता राज्य सरकार को शर्मिंदगी पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। वह इन मामलों में जिम्मेदारी से नहीं बचेंगे।
अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कदम उठाए
व्यक्तिगत प्रतिद्वंद्विता के कारण कुछ अपराध घटित हुए हैं। युवकों को निर्वस्त्र कर उन पर हमले की घटना पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में लाई गई है और उन्होंने अपराधी की गिरफ्तारी के लिए कदम उठाए हैं। उन्होंने भाजपा नेताओं को लेकर कहा कि ये नेता लाभ हासिल करने के लिए धार्मिक प्रमुखों को खुश करने की कोशिश कर रहे हैं। क्या श्रीराम सेना के अध्यक्ष अंडोला मठ के सिद्धलिंग स्वामी ने किसी अच्छे कार्यक्रम में भाग लिया है? संगठन भगवान राम के नाम पर अपमानजनक काम कर रहा है और चुनाव के दौरान समाज में शांति भंग कर भय का माहौल पैदा करने में भी लगा हुआ है।

Hindi News/ Hubli / जिला प्रभारी मंत्री ने उपद्रवी तत्वों के साथ फोटो खिंचवाने वाले भाजपा नेताओं की तस्वीरें प्रदर्शित कीं

ट्रेंडिंग वीडियो