scriptयूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों प्रेगनेंट पत्नियों के हाथ लगा खजाना | Youtuber Armaan Malik found Treasure in home two wifes Payal and Kritika Malik delivery date near | Patrika News
हॉट ऑन वेब

यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों प्रेगनेंट पत्नियों के हाथ लगा खजाना

Youtuber Armaan Malik: यूट्यूबर अरमान मलिक के घर मिला खजाना। इस खुशखबरी को खुद अरमान की दोनों प्रेगनेंट पत्नियों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

Apr 02, 2023 / 08:14 pm

Anju Chaudhary Bajpai

armaan_malik_youtuber.jpg

Youtuber Armaan Malik two Wifes Got Treasure at Home

Armaan Malik: यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ अतरंगी वीडियो करते रहते है। तो वहीं उनके फैंस को भी बेसब्री से इंतजार रहता है उनके नए ब्लॉग और वीडियोज का। इसी बीच कृतिका मलिका जोकि अरमान की दूसरी पत्नी हैं उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर कर यह जानकारी दी है कि उनके घर उनके और अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक के हाथों बहुत बड़ा खजाना हाथ लगा है। इससे पहले आपको बता दें कि अरमान मलिक एक यूट्यूबर हैं और उनकी दो पत्नियां हैं। पहली पत्नी का नाम पायल मलिक है। पायल और अरमान का एक 10 साल का बेटा चीकू भी है। तो वही अरमान की दूसरी पत्नी का नाम कृतिका मलिक है। खुशखबरी की बात यह है कि अरमान की दोनों ही पत्नियां इस समय प्रेगनेंट है और दोनों की डिलवरी डेट पास ही है। इसी महीने अप्रेल में दोनों की डिलवरी होने वाली है।

अरमान (Armaan Malik) की पहली पत्नी पायल मलिक ने आईवीएफ के जरिए प्रेगनेंसी (armaan malik youtuber baby) का सहारा लिया है और जल्ह ही वह दो बच्चों को एक साथ जन्म देगी यानी की उनके ट्वीन्स बच्चे होंगे। तो वहीं कृतिका मलिक ने कोई मेडिकल ट्रीटमेंट का सराहा नहीं लिया है। वह भी जल्द ही एक बच्चे को जन्म देने वाली है। घर में खुशी का माहौल छाया हुआ है। हर कोई अब बस बच्चों को लेकर इंतजार कर रहा है। उनके फैंस लगातार अरमान मलिक से कृतिका और पायल की प्रेगनेंसी हेल्थ को लेकर अपडेट लेते रहते हैं। क्योंकि अब उनके फैंस से भी बच्चों के आने का इंतजार नहीं हो पा रहा है।

अरमान मलिक अक्सर यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल फोटोशूट और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इसी बीच अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें अरमान की दोनों प्रेगनेंट पत्नियों के हाथ बहुत बड़ा खजाना हाथ में लगा है।

दरअसल, यूट्यूबर अरमान (armaan malik youtuber) मलिक की दोनों प्रेगनेंट पत्नियां (armaan malik youtuber wife) अपने लिए शॉपिंग करने मार्केट जा रही थी। इस बीच उन्होंने अरमान से प्रेगनेंसी (payal malik delivery update) शॉपिंग के लिए 10,000 रुपए मांगे। अरमान (Youtuber Armaan Malik) ने पैसे देने से पहले अपनी दोनों पत्नियों से पूरे 30,000 रुपए की शर्त लगाई। (kritika malik delivery update) अगर वो दोनों घर में छुपाए गए पूरे 30,000 रुपये ढूंड लेती हैं तो वह पूरे रुपए उनके हो जाएंगे। इस वीडियो में साफ देख सकते है कि किस तरह से मस्ती में अरमान की दोनों पत्नियों के साथ पहली पत्नी पायल (Payal Malilk) के बेटे चीकू ने भी इस रुपयों को ढूंढने में मदद की। इस मस्ती भरे वीडियो को देखकर आपकी दिल भी खुशी से झूम उठेगा। WATCH

Hindi News/ Hot On Web / यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों प्रेगनेंट पत्नियों के हाथ लगा खजाना

ट्रेंडिंग वीडियो