scriptमोटरसाइकिल को आता देख भी रास्ते से नहीं हटी महिला, फिर हुआ कुछ ऐसा कि हुई चारों खाने चित्त | Woman does not move out of way and gets hit by motorcycle, watch video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

मोटरसाइकिल को आता देख भी रास्ते से नहीं हटी महिला, फिर हुआ कुछ ऐसा कि हुई चारों खाने चित्त

Motorcycle Hits A Woman: लोगों की बेवकूफी की वजह से अक्सर ही एक्सीडेंट्स होते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ सड़क पार कर रही एक महिला के साथ।

Dec 16, 2023 / 02:25 pm

Tanay Mishra

motorcycle_hits_woman.jpg

Motorcycle hits woman

दुनियाभर में कहीं न कहीं आए दिन ही एक्सीडेंट्स होते रहते हैं। सड़क ही नहीं, अलग-अलग जगहों पर एक्सीडेंट्स होते हैं। एक्सीडेंट्स होने की कई वजहें हो सकती हैं, और उन्हीं वजहों में से एक है बेवकूफी। अक्सर ही लोगों की बेवकूफी की वजह से एक्सीडेंट्स हो जाते हैं। कई एक्सीडेंट्स तो ऐसे होते हैं जिन्हें आसानी से टाला जा सकता है पर बेवकूफी की वजह से वो हो जाते हैं। सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर ही इस तरह के वीडियो भी देखने को मिलते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में आया जिसमें सड़क पर कर रही एक महिला के साथ जिसकी बेवकूफी की वजह से उसका एक्सीडेंट हो गया।


सड़क पार कर रही थी महिला

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक महिला को सड़क पार करने के लिए आगे बढ़ते दिखाया गया है।

महिला की बेवकूफी से हुआ एक्सीडेंट

वीडियो में महिला सड़क पार करने के लिए आगे बढ़ती है, तभी उसे अपने बाहिने तरफ से एक मोटरसाइकिल आती हुई दिखती है। महिला के पास वहाँ से आगे बढ़ने का पर्याप्त समय होता है, पर वह वहीं खड़ी हो जाती है और मोटरसाइकिल के रास्ते से नहीं हटती। मोटरसाइकिल सवार को भी लगता है कि महिला आखिर में रास्ते से हट जाएगी, पर ऐसा नहीं होता है। ऐसे में मोटरसाइकिल महिला को टक्कर मार देती है और मोटरसाइकिल, राइडर और महिला तीनों सड़क पर ही गिर जाते हैं।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

Hindi News/ Hot On Web / मोटरसाइकिल को आता देख भी रास्ते से नहीं हटी महिला, फिर हुआ कुछ ऐसा कि हुई चारों खाने चित्त

ट्रेंडिंग वीडियो