scriptअसली बाहुबली! कभी सोफा-बेंच, कभी ट्रैक्टर के टायरों से करता है कसरत | Sometimes a sofa-bench, sometimes a person works out with tractor tires | Patrika News
हॉट ऑन वेब

असली बाहुबली! कभी सोफा-बेंच, कभी ट्रैक्टर के टायरों से करता है कसरत

एक शख्स किसी जिम वेट की तरह सोफा, बेंच और ट्रैक्टर के भारी टायर उठाकर एक्सरसाइज़ करता दिख रहा है। जिस तरह से वो भारी-भरकम चीज़ों को खिलौना बनाकर खेल रहा है, उसे देखकर इन्हें असली बाहुबली कहें तो गलत नहीं होगा।

Aug 23, 2022 / 02:07 pm

Shaitan Prajapat

mathias mckinnon

mathias mckinnon

आज का समय ऐसा हो गया है कि ज्यादातर लोग फास्ट फूड और बाहर के खाने का विकल्प चुन रहे हैं। ऐसे में सेहत पर भी इसका बुरा असर पड़ रहा है। लोग मोटापे का शिकार हो रहे हैं और इससे कई अन्य बीमारियां भी शरीर को प्रभावित कर रही हैं। इसके उलट दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो अपना ज्यादातर समय जिम में बिताते हैं। ऐसे लोग अपनी सेहत को लेकर काफी चिंतित रहते हैं। यह अच्छी बात है, लोगों को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए। लेकिन जिम जाकर फिट और बॉडी को बनाए रखना इतना आसान नहीं है। कुछ लोग जिम में भारी सामान उठाते भी नजर आ रहे हैं। इन दिनों एक ऐसे शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे असली बाहुबली कहें तो गलत नहीं होगा।

सोफा, बेंच और ट्रैक्टर के भारी टायर से एक्सरसाइज़
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक आदमी बहुत ही भारी वजन उठा रहा है। वीडियो में शख्स कभी सोफा उठाकर तो कभी ट्रैक्टर का टायर उठाकर वर्कआउट कर रहा है। इसके अलावा वह कई भारी सामान उठाकर वर्कआउट करता है। जिसको देखकर आंखों पर यकीन करना बहुत मुश्किल है। उसे वर्कआउट करते देख ऐसा लगता है कि उसके लिए जिम के सारे उपकरण बेकार हैं, क्योंकि उसके पास चीजों में उतनी ऊर्जा नहीं है।

यह भी पढ़ें

नौकरी के इंटरव्यू में पूछ ली उम्र! महिला ने ठोंका केस, कंपनी ने दिया लाखों का मुआवजा



https://twitter.com/MMatthiasM/status/1553863565383172097?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/MMatthiasM/status/1545577979283111937?ref_src=twsrc%5Etfw

जिम के सारे इक्यूपमेंट्स खिलौने
उसे वर्कआउट करते देख कर ऐसा लग रहा है जैसे जिम के सारे इक्यूपमेंट्स तो खिलौने हैं। इस आदमी के हाथ में कुछ भी आ जाए, ये उसे उठाकर सिर पर रख लेगा। इस शख्स के वर्कआउट को देखकर हर कोई हैरान है। सभी लोग यह सोचने के लिए मजबूर है कि आखिरकार यह शख्स खाता है। जो इतना भारी भरक वजन आसानी से उठा लेता है।

 

यह भी पढ़ें

धूप में सो गई थी महिला, चंद पलों में प्लास्टिक की तरह सिकुड़ गया माथा



 

 

https://twitter.com/MMatthiasM/status/1561341930499366913?ref_src=twsrc%5Etfw

आखिर कौन है ये शख्स
वर्कआउट करने वाले शख्स की पहचान माथियास मैकिनॉन के रूप में हुई है। आमतौर पर लोग जिम में वर्कआउट करते हैं, लेकिन इस शख्स को देखकर लगता है कि ये स्टंट कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माथियास इन भारी वस्तुओं को सिर्फ शौक के तौर पर लेते थे और लोगों को अपनी अनोखी काबिलियत दिखाते थे। लेकिन धीरे-धीरे उनका यह शौक वर्कआउट में बदल गया। अब वह खुशी-खुशी सबसे भारी वस्तु को भी उठा लेता है और व्यायाम करने लगता है।

https://twitter.com/KILLCLIFF/status/1534336359938154496?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Hot On Web / असली बाहुबली! कभी सोफा-बेंच, कभी ट्रैक्टर के टायरों से करता है कसरत

ट्रेंडिंग वीडियो