scriptसांप ने किया हमला तो बिल्ली ने मारा थप्पड़, देखें वीडियो | Snake tries to attack cat but cat slaps it, watch video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

सांप ने किया हमला तो बिल्ली ने मारा थप्पड़, देखें वीडियो

Cat Vs. Snake: जंगली जानवरों के बीच भी अक्सर ही लड़ाई होती रहती है। इसमें अक्सर ही ज़्यादा तेज़ और चालाक जानवर बाज़ी मार लेता है। इसी तरह की लड़ाई सांप और बिल्ली को भी हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

May 03, 2023 / 03:35 pm

Tanay Mishra

cat_slaps_a_snake.jpg

Cat slaps a snake

जंगल में कई तरह के जानवर रहते हैं। ऐसे में यह बात तो स्वाभाविक है कि इतने सारे जानवरों के एक साथ जंगल में रहने से उनके बीच लड़ाई भी होती होगी। और ऐसा होता भी है। अक्सर ही जंगली जानवरों के बीच लड़ाई होती रहती है। इस लड़ाई में जहाँ ताकतवर का पलड़ा भारी रहता है, पर तेज़ी और चालाकी भी बहुत ज़रूरी होती है। ऐसे में अक्सर ही ज़्यादा तेज़ और चालाक जानवर बाज़ी मार लेता है। जंगल में किसी भी जानवर की लड़ाई हो सकती है और सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर ही इस तरह के वीडियो भी सामने आते हैं जो हमें देखने को मिलते हैं। क्या आपने एक बिल्ली और सांप की लड़ाई देखी है? दोनों ही जानवरों को काफी चालाक माना जाता है। ऐसे में दोनों की लड़ाई में कौन बाज़ी मारता है, आइए जानते हैं।


सांप ने किया बिल्ली पर हमला

हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में जंगल में एक सांप और बिल्ली आमने-सामने हैं। सांप धीरे-धीरे आगे बढ़ता है और बिल्ली पर हमला कर देता है।

बिल्ली ने मारा थप्पड़

सांप के हमला करने पर बिल्ली भी पीछे नहीं रहती। बिल्ली को काफी तेज़ और चालाक माना जाता है। ऐसे में सांप के हमला करने से पहले ही बिल्ली अपने पंजे से सांप के ज़ोरदार थप्पड़ लगा देती है। थप्पड़ खाने के बाद सांप की उस बिल्ली पर दोबारा हमला करने की हिम्मत नहीं होती और वो चुपचाप वहाँ से चला जाता है।

https://twitter.com/TerrifyingNatur/status/1653336876416397312?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

सड़क किनारे चल रही 3 लड़कियों को तेज़ रफ्तार कार ने हवा में उड़ाया, फिर हुआ चमत्कार, देखें वीडियो

वीडियो हुआ वायरल


ट्विटर पर सांप और बिल्ली के बीच इस लड़ाई और बिल्ली का सांप को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो गया है और इसे बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। 1 दिन में ही इसे अब तक 13 लाख से ज़्यादा लोग देख चुके हैं। साथ ही इस पर अब तक 28,000+ लाइक्स, 4,816 रीट्वीट्स, 473 कोट ट्वीट्स और 314 रिप्लाईस भी मिले हैं। इतना ही नहीं, इस ट्वीट को अब तक 1,316 लोगों ने बुकमार्क भी किया हैं।

यह भी पढ़ें

महिला को कमज़ोर समझकर लुटेरे ने की मोटरसाइकिल लूटने की कोशिश, महिला ने सिखाया सबक, देखें वीडियो

Hindi News/ Hot On Web / सांप ने किया हमला तो बिल्ली ने मारा थप्पड़, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो