scriptस्केट-पार्क में स्केटर की हुई महिला और उसके बच्चे से टक्कर, देखें वीडियो | Skater runs into woman and her son at skate-park, watch video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

स्केट-पार्क में स्केटर की हुई महिला और उसके बच्चे से टक्कर, देखें वीडियो

Skate-Park Accident: ध्यान न होने की वजह से अक्सर ही एक्सीडेंट्स होते रहते हैं। एक स्केट-पार्क में कुछ ऐसा ही हुआ।

Dec 15, 2023 / 02:18 pm

Tanay Mishra

skater_runs_into_woman_and_her_son.jpg

Skater runs into woman and her son

दुनियाभर में आए दिन ही एक्सीडेंट्स होते रहते हैं। एक्सीडेंट्स सिर्फ सड़क पर ही नहीं, बल्कि कहीं भी हो सकते हैं। एक्सीडेंट्स होने के कई कारण हो सकते हैं, पर इनमें से एक बड़ा कारण है ध्यान न देना। अक्सर ही लोगों का ध्यान न होने की वजह से एक्सीडेंट्स हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ एक स्केट-पार्क में, जहाँ एक स्केटर की एक महिला और उसके बच्चे से जोरदार टक्कर हो जाती है। इसका वीडियो भी हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।


स्केट-पार्क में स्केटर कर रहा होता है स्केटिंग

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक स्केट-पार्क में रात के समय एक स्केटर स्केटिंग कर रहा है। इसमें स्केटर एक स्लोप से रिवर्स में भी तेज़ी से स्केटिंग कर रहा है।

स्केटर की हुई महिला और उसके बच्चे से जोरदार टक्कर

स्केट-पार्क में एक महिला अपने बच्चे के साथ होती है। बच्चा खेल रहा है और दोनों ही स्लोप के काफी पास हैं। तभी स्केटर स्लोप से नीचे रिवर्स में तेज़ी से जैसे ही स्केटिंग करता हुआ नीचे आता है और ध्यान न होने की वजह महिला और उसके बच्चे से जोर से टकरा जाता है। इस जोरदार टक्कर से तीनों गिर जाते हैं। बच्चा तो गिरकर रोने भी लगता है। फिर उसकी माँ उठकर उसे संभालती है।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

Hindi News/ Hot On Web / स्केट-पार्क में स्केटर की हुई महिला और उसके बच्चे से टक्कर, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो