scriptलगातार मिल रही धमकियों के बीच कोलकाता में परफॉर्म करेंगे सलमान खान | Salman Khan Performance during incarcerated threatened by gangster Lawrence Bishnoi at kolkata east bangal ground with bollywood celebrities | Patrika News
हॉट ऑन वेब

लगातार मिल रही धमकियों के बीच कोलकाता में परफॉर्म करेंगे सलमान खान

Salman Khan Perform at kolkata: लगातार मिल रही धमकियों के बीच कोलकाता में परफॉर्म करेंगे सलमान खान। इन सितारों के साथ होगी धमाकेदार परफॉर्मेंस।

Apr 18, 2023 / 07:05 pm

Anju Chaudhary Bajpai

salman_khan_performance_confirmation.jpg

Salman Khan Performance Confirmation

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान लगातार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच खबर आई है कि सल्लू मियां कोलकाता में एक धमाकेदार लाइव परफार्मेंस करने जा रहें हैं। लेकिन उनकी इस परफॉर्मेंस को लेकर अपने सभी चाहने वाले काफी चिंतित नजर आ रहें हैं। क्योंकि हाल ही में भाईजान को जान से मारने की धमकी मिली थी। यह धमकी सलमान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने दी थी। जिसके बाद सलमान ने विदेश से अपने लिए एक बुलेटप्रूफ SUV कार खरीदी थी। जिसकी कीमत 1 करोड़ से ऊपर है। सलमान ने ये कार अपने सिक्योरिटी परपस की वजह से खरीदी थी। दरअसल, ऐसे खुले में लाइव परफर्मेंस करना उनकी सेफ्टी के लिए दिक्कत पैदा कर सकता है। जिसकी वजह से उनके घरवाले और फैंस सलमान की सेफटी को लेकर बेहद फिक्र कर रहें हैं। सलमान खान तो दबंग है सो उन्हेंने कोलकाता में उनकी परफार्मेंस का कंफर्मेशन कर फाइनल कर दिया है। यानी अबतो कुछ भी हो सल्लू की परफॉर्मेंस तो होकर ही रहेगी।
सलमान खान (salman khan) के फैंस को उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (kisi ka bhai kisi ki jaan) ईद के मुबारक (Eid 2023) मौके पर रिलीज के लिए तैयार है। यह (KKBKKJ) फिल्म 21 अप्रैल को सिनाघरों में रिलीज की जाएगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन फिल्म रिलीज से पहले सल्लू का परफॉर्मेंस होने जा रहा है। जिसे लोग एक तरह से फिल्म का प्रमोशन ही बता रहें है।

सलमान खान कोलकाता के ईस्ट बंगाल ग्राउंड में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटिज (Bollywood Celebrities) के साथ परफॉर्म करने वाले हैं। जनवरी में पोस्टपोन हुए इस इवेंट को अब कंफर्मेशन मिल चुका है। सलमान के साथ इस इवेंट पर सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha), प्रभु देवा (prabhu deva), गुरु रंधावा (guru randhawa), आयुश शर्मा (aayush sharma) और जैकलीन फर्नांडिस (jacqueline fernandez) परफॉर्मेंस देंगे। लेकिन क्या आपको पता है कि सलमान के इस शो के एक टिकट की कीमत 999 रुपए बताई जा रही है। ये शो कोलकाता के ईस्ट बंगाल फुटबॉल क्लब में होने जा रहा है। दरअसल, कोलकाता का एक जाना माना क्लब अपने 100 साल पूरे होने पर ये कार्यक्रम होस्ट करने जा रहा है।
आपको बता दें कि ये शो पहले जनवरी में आयोजित किया गया था, लेकिन सिक्योरिटी रिजन्स की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया। अब हाल ही में सलमान के भाई सोहेल खान (sohail khan) ने उनके बॉडीगार्ड ने कुछ समय पहले लोकेशन पर जाकर सिक्योरिटी का मुआयना किया, जिसके बाद ही इस शो की परमिशन दी गई।

फरहाद सामजी निर्देशत फिल्म (salman khan Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में सलमान खान और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के अलावा वेंकटेश (Venkatesh), भूमिका चावला, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जगपति बाबू, विजेंदर सिंह, पलक तिवारी और जस्सी गिल जैसे सितारे भी नजर आएंगे? इस फिल्म में सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस।

यह भी पढ़ें

29 अप्रैल रात 9 बजे से शुरू होगा ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’, प्रोमो में देखिए रजिस्ट्रेशन की पूरी डिटेल



https://youtu.be/bsi8_9EoYyg

Hindi News / Hot On Web / लगातार मिल रही धमकियों के बीच कोलकाता में परफॉर्म करेंगे सलमान खान

ट्रेंडिंग वीडियो