scriptमहिला को कमज़ोर समझकर लुटेरे ने की मोटरसाइकिल लूटने की कोशिश, महिला ने सिखाया सबक, देखें वीडियो | Robber tried to rob a motorcycle from woman but learned his lesson | Patrika News
हॉट ऑन वेब

महिला को कमज़ोर समझकर लुटेरे ने की मोटरसाइकिल लूटने की कोशिश, महिला ने सिखाया सबक, देखें वीडियो

Robbery Attempt Goes Wrong: सोशल मीडिया पर अक्सर ही लूटपाट के वीडियो सामने आते हैं। पर कई वीडियो ऐसे भी होते हैं जिनमें लुटेरे अपने इरादों में कामयाब नहीं हो पाते और उन्हें उनका सबक मिल जाता है। हाल ही में इस तरह का एक और मामला देखा गया है।

May 02, 2023 / 12:34 pm

Tanay Mishra

robber_trying_to_rob_a_bike_from_woman_learns_his_lesson.jpg

Robber trying to rob a motorcycle from woman learns his lesson

दुनियाभर में अक्सर ही लूटपाट के मामले सामने आते रहते हैं। अलग-अलग तरीकों से लुटेरे मासूम लोगों को अपना शिकार बनाते हैं। सोशल मीडिया के इस दौर में आजकल लूटपाट के कई वीडियो देखने को मिलते हैं। कई लोग तो ऐसे भी होते हैं जो महिलाओं को निशाना बनाते हैं और उन्हें कमज़ोर समझकर लूटने की कोशिश करते हैं। पर कई बार इन बदमाशों का महिलाओं को कमज़ोर समझना उन्हें ही भारी पड़ जाता है और वो अपने इरादों में कामयाब नहीं हो पाते। इसी तरह का एक मामला हाल ही में देखने को मिला। एक लुटेरे ने महिला की मोटरसाइकिल को लूटने की कोशिश की पर महिला ने उसे सबक सीखा दिया।


अकेली महिला देखकर लुटेरे ने की मोटरसाइकिल लूटने की कोशिश

हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक महिला अपने घर के बाहर अपनी मोटरसाइकिल खड़ी करके अंदर जा रही होती है। तभी एक लुटेरा उससे मोटरसाइकिल की चाबी छीनकर मोटरसाइकिल लूटने के लिए भागता है और उसे स्टार्ट करके भाग निकलने की कोशिश करता है।

महिला ने सिखाया सबक

लुटेरे के मोटरसाइकिल की चाबी छीनकर उसे लूटने की कोशिश को देखकर महिला भी हार नहीं मानती। महिला उसके पीछे दौड़ती है और उससे हाथापाई शुरू कर देती है। इस दौरान महिला उस लुटेरे का जैकेट भी खींचकर उतार देती है। लुटेरा महिला को धक्का भी देता है जिससे महिला गिर जाती है। पर इसके बावजूद वह हार नहीं मानती और उठके फिर से उस लुटेरे से अपनी मोटरसाइकिल को बचाने के लिए भिड़ जाती है।

महिला मोटरसाइकिल पर लुटेरे के पीछे बैठकर उसकी पीठ पर घूंसे बरसाती है। इसके बाद लुटेरा मोटरसाइकिल से उतरकर महिला से धक्का-मुक्की करता है जिसमें महिला गिर जाती है। साथ ही उसकी मोटरसाइकिल भी गिर जाती है। इसके बाद भी वह हार नहीं मानती और उठकर फिर से लुटेरे के पीछे भागती है। लुटेरा मोटरसाइकिल को उठाकर भागने की कोशिश में होता है, पर महिला को अपनी तरफ आता देखकर वह भाग जाता है। इस तरह से अपनी बहादुरी से महिला अपनी मोटरसाइकिल को बचा लेती है।

https://twitter.com/eduardomenoni/status/1652709675484184580?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

आसमान से मौत बनकर एक शख्स पर गिरी बिजली, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो



वीडियो को मिला अच्छा रिस्पॉन्स

ट्विटर पर महिला की बहादुरी से अपनी मोटरसाइकिल को बचाने और लुटेरे को सबक सिखाने के वीडियो को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इसे अब तक 2 लाख 99 हज़ार से ज़्यादा लोग देख चुके हैं। साथ ही इस पर अब तक 8,075 लाइक्स, 1,444 रीट्वीट्स, 69 कोट ट्वीट्स और 278 रिप्लाईस भी मिले हैं। इतना ही नहीं, इस ट्वीट को 52 लोगों ने बुकमार्क भी किया हैं।

यह भी पढ़ें

बंदूक दिखाकर बाइक सवार बदमाशों ने की लूटने की कोशिश, कार सवार ने सिखाया सबक, देखें वीडियो

Hindi News/ Hot On Web / महिला को कमज़ोर समझकर लुटेरे ने की मोटरसाइकिल लूटने की कोशिश, महिला ने सिखाया सबक, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो