scriptOptical Illusion: इस तस्वीर में हैं कई चेहरे, पर गाय और खरगोश कहाँ है? ढूँढने में बड़े-बड़े लोगों के छूटे पसीने | Optical Illusion: Can you find a rabbit and cow in this picture? | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Optical Illusion: इस तस्वीर में हैं कई चेहरे, पर गाय और खरगोश कहाँ है? ढूँढने में बड़े-बड़े लोगों के छूटे पसीने

Optical Image Puzzle: इस तस्वीर में छिपे हैं कई चेहरे लेकिन आपको ढूँढने हैं केवल दो.. तस्वीर देखिए और बताइए इसमें गाय और खरगोश कहाँ छिपे हैं?

Sep 12, 2022 / 04:33 pm

Mahima Pandey

Optical Illusion: Can you find a rabbit and cow in this picture?

Optical Illusion: Can you find a rabbit and cow in this picture? (Source: Pinterest)

ऑप्टिकल इल्यूजन से इंटरनेट भरा पड़ा है। आए दिन कोई न कोई तस्वीर या पहेली वायरल हो रही है और लोगों को भी इसे सॉल्व करने में मजा आता है। कुछ तस्वीरों में लोग घंटों बिताने के बाद भी सही जवाब नहीं ढूंढ पा रहे तो कुछ तस्वीरें लोगों के तेज फोकस को टेस्ट कर रहे हैं। कुछ तस्वीरें या पहेली दिमाग को भी चकरा दे रहे हैं ऐसे में लोगों के लिए ऑप्टिकल इल्यूजन दिलचस्प बना हुआ है। आज हम एक ऐसी तस्वीर लेकर आए हैं जिसमें एक दो नहीं बल्कि कई चेहरे हैं और उन चेहरों में से दो जानवरआपको ढूँढने हैं।
तो आइए देखें कि आपका दिमाग कितना तेज और जागरूक है? हमारा दिमाग आसानी से कन्फ्यूज़ भी होता है लेकिन कुछ लोगों का दिमाग काफी फोकस के साथ काम करता है। क्या आपका दिमाग भी काफी तेज है? यदि नहीं तो पहेलियों को सुलझाकर आप उसे प्रतिदिन के अभ्यास से तेज अवश्य बना सकते हैं। तो चलिए शुरू करते हैं। तस्वीर को देखने के बाद आपको कई चेहरे दिखाई दिए होंगे लेकिन आपको केवल दो चेहरे बताने हैं कि वो कहाँ छिपे हैं।

इस तस्वीर में गाय और खरगोश कहाँ छिपे हैं ये देखकर बताइए और वो भी 11 सेकंड में। देर किस बात की अभी चेक करिए..
यह भी पढ़ें

Optical Illusions: क्या आप इस तस्वीर में छिपे मछुवारे को ढूंढ सकते हैं? 11 सेकंड में ढूंढ लिया तो जीनियस हैं आप

rabbit.jpg
क्या आपको गाय और खरगोश दिखाई दे गए? यदि हाँ तो आपका दिमाग काफी फोकस के साथ काम करता है और यदि नहीं तो कोई बात नहीं। हम आपके लिए जवाब भी लाए हैं। इस तस्वीर में हमने जवाब पर निशान लगा दिए हैं आपको गाय और खरगोश दिखाई दे जाएंगे।

Hindi News / Hot On Web / Optical Illusion: इस तस्वीर में हैं कई चेहरे, पर गाय और खरगोश कहाँ है? ढूँढने में बड़े-बड़े लोगों के छूटे पसीने

ट्रेंडिंग वीडियो