scriptनीता अंबानी की खूबसूरती के पीछे हैं इनका हाथ, जानिए मेकअप पर कितने खर्च करती हैं मुकेश अंबानी की पत्नी रोजाना | Nita Ambani young look age flawless skin by personal makeup artist Mickey Contractor makeup price per day tips | Patrika News
हॉट ऑन वेब

नीता अंबानी की खूबसूरती के पीछे हैं इनका हाथ, जानिए मेकअप पर कितने खर्च करती हैं मुकेश अंबानी की पत्नी रोजाना

Nita Ambani: नीता अंबानी की खूबसूरती के पीछे हैं इस एक्सपर्ट का हाथ, जानिए मेअअप आर्टिस्ट पर रोजाना कितने खर्च करती हैं मुकेश अंबानी की ब्यूटीफुल पत्नी।

Apr 24, 2023 / 11:06 am

Anju Chaudhary Bajpai

nita_ambani.jpg

Nita Ambani

Nita Ambani young look age flawless skin: मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी की खूबसूरती के चर्चे चारों ओर हैं। वह एक सक्सेसफुल बिजनेस वूमन होने के साथ ही ग्लैमर इंडस्ट्री से भी जुड़ी रहती हैं। उनकी इस खूबसूरती के पीछे एक्सपर्ट का हाथ है। जी हां नीता के पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट अपने स्किल्स से उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा देते हैं। जानिए नीता अपने मेकअप पर रोजाना कितने रुपए खर्च करती हैं। लेकिन उससे पहले ये जान लिजिए की नीता ने अपनी खूबसूरती को कायम रखने के लिए एक पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट रखा है, जोकि ग्लैमर वर्ल्ड में काफी फेमस हैं। नीता के पर्सनल आर्टिस्ट का नाम है मिक्की कॉन्ट्रैक्टर। मुकेश अंबानी की पत्नी नीता हर रोज अपने मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रैक्टर को कितने रुपए देती हैं ये आप सोच भी नहीं सकते हैं। सोचिए जरा जिस स्पेशल चाय के कप में वह रोज सुबह चाय पीती हैं वह ही सिर्फ एक लाख रुपए का है। तो सोचिए जरा अपनी खूबसूरती को और भी ज्यादा फ्लॉलेस बनााने के लिए वह हर रोज कितने रुपए खर्च करती होंगी।
nita_ambani2.jpg
https://youtu.be/Nz1isWOWDsI
मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani ) की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani ) सबसे सफल बिजनेस वुमन्स में से एक हैं। इसके साथ ही वो बेहतरीन डांसर, फैशनिस्टा और समाजसेवी भी हैं। उनकी खूबसूरती के सभी कायल हैं। नीता 3 बच्चों की मां हैं, इसके बाद भी वो आम हो या खास, हर इवेंट में किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं लगतीं। चलिए आपको ज्यादा इंतजार ना कराते हुए बता ही देते है कि उन्हें और भी ज्यादा खूबसूरत (Nita Ambani young) बनाने में किसका हाथ है। नीता अंबानी के मेकअप आर्टिस्ट कौन हैं और उनकी सैलेरी पर नीता कितना खर्च करती हैं।

यह भी पढ़ें

लग्जरी कार और शानदार अपार्टमेंट के अलावा करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं वरुण धवन, जाने नेट वर्थ



(Nita Ambani age) 59 की उम्र में भी नीता अंबानी काफी खूबसूरत दिखती हैं। (Nita Ambani look) उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने (Nita Ambani flawless skin) में मिक्की कांन्ट्रैक्टर का हाथ है। मिक्की अंबानी फैमिली के पर्सनल (Nita Ambani personal makeup artist) मेकअप आर्टिस्ट हैं। वो नीता ही नहीं बल्कि उनकी बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani), बहू श्लोका मेहता अंबानी (shloka mehta) का भी मेकअप करते हैं। एक व्यक्ति का मेकअप करने के (Nita Ambani Mickey Contractor) मिक्की कॉन्ट्रैक्टर 75000 से 1 लाख रुपए तक चार्ज करते हैं। निक्की इंडस्ट्री में सबसे बिजी रहने वाले मेकअप आर्टिस्ट में से एक हैं। उनकी (Mickey Contractor makeup) डिमांड हर जगह है। इस हिसाब से आप अंदाजा लगा ही सकते हैं कि उनकी एक महीने और सलाना की इनकम कितनी होगी।

https://twitter.com/Ms_Aflatoon/status/1642101049849937920?ref_src=twsrc%5Etfw
nita_ambani1.jpg
मिक्की कांट्रेक्टर (Mickey Contractor) पहले टोक्यो में हेयर ड्रेसर का काम किया करते थे। फिर जब उनकी मुलाकात उस वक्त की बॉलीवुड एक्ट्रेस और सलमान खान (salman khan) की मां हेलन से हुई, तो हेलन (Helen) ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन करने की सलाह दी। बस फिर क्या था निक्की ने फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन कर ली और आज वो एक जाने-माने मेकअप आर्टिस्ट में से एक हैं।

मिक्की (Mickey Contractor price) के क्लाइंट्स की बात करें तो इस लिस्ट में अंबानी फैमिली से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा जैसी एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं। इसके अलावा मिक्की कई फिल्मों में स्टारकास्ट का मेकअप भी कर चुके हैं। इन फिल्मों में शामिल है अमिताभ बच्चन और जीनत अमान की ‘डॉन’, माधुरी दीक्षित, करिश्मा कपूर और एसआरके की ‘दिल तो पागल है’, ‘कार्तिक कॉलिंग कार्तिक’ और ‘माय नेम इज खान’ जैसी कई फिल्मों में अपनी कला का शानदार नमूना पेश कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें

सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने पकड़ी रफ्तार, वीकेंड पर की करोड़ों की बंपर कमाई



https://youtu.be/UDVAHyCCLFI

Hindi News / Hot On Web / नीता अंबानी की खूबसूरती के पीछे हैं इनका हाथ, जानिए मेकअप पर कितने खर्च करती हैं मुकेश अंबानी की पत्नी रोजाना

ट्रेंडिंग वीडियो