scriptशख्स ने की महिला से मारपीट तो मिला सबक, देखें वायरल वीडियो | Man attacks woman in public and learns his lesson, watch viral video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

शख्स ने की महिला से मारपीट तो मिला सबक, देखें वायरल वीडियो

Attacking A Woman In Public Goes Wrong: कुछ लोगों की दूसरों से मारपीट करने की आदत होती है। पर इसका उन्हें सबक भी मिल जाता है। ऐसा ही कुछ एक शख्स के साथ हुआ जिसने एक महिला के साथ पब्लिकली मारपीट की।

Jan 03, 2024 / 02:48 pm

Tanay Mishra

man_beats_up_woman_and_then_learns_his_lesson.jpg

Man attacks woman in public

कुछ लोगों की दूसरों से मारपीट की आदत होती है। ऐसे लोग शांति से काम लेने की जगह झगड़े की राह चुनते हैं और दूसरों से मारपीट करते हैं। ऐसे लोग छोटी सी बात पर भी दूसरों से मारपीट करने लगते हैं। इतना ही नहीं, ये लोग यह भी नहीं देखते कि वो अपने घर पर है या किसी पब्लिक प्लेस में। ये लोग कहीं भी शुरू हो जाते हैं। पर कई बार इन्हें अपनी हरकतों का सबक भी मिलता है। ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ जिसने एक महिला के साथ पब्लिक में ही मारपीट शुरू कर दी।


शख्स ने महिला से की पब्लिकली मारपीट

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है। हालांकि यह वीडियो नया नहीं है। इस वीडियो में एक शख्स एक महिला के पीछे से आता है और उससे मारपीट करने लगता है। देखने से वजह का तो नहीं पता चलता। शख्स की हरकत को देखकर वहाँ बेंच पर बैठे लोग भी उठ कर चले जाते हैं।

मारपीट का मिला सबक

शख्स को महिला के साथ मारपीट करता देख दो लोग आते हैं और महिला को बचाने के लिए शख्स पर हमला कर देते हैं। उसके बाद उनमें से एक शख्स चला जाता है तो एक अन्य आता है और दोनों मिलकर महिला से मारपीट करने वाले शख्स की पिटाई कर देते हैं।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर यह वायरल हो रहा है।

Hindi News/ Hot On Web / शख्स ने की महिला से मारपीट तो मिला सबक, देखें वायरल वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो