scriptछोटे से डॉग ने दो भालुओं को डराकर भगाया, देखें वीडियो | Little dog scares two bears and runs them away, watch video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

छोटे से डॉग ने दो भालुओं को डराकर भगाया, देखें वीडियो

Little Dog Vs. Two Bears: एक छोटे से डॉग और दो भालुओं के आमना-सामना में क्या हुआ होगा, इस बात का अंदाजा क्या आप लगा सकते हैं? अगर नहीं, तो आइए जानते हैं छोटे से डॉग और दो भालुओं के बीच हैरान कर देने वाले आमना-सामना का बारे में।

Jan 01, 2024 / 04:10 pm

Tanay Mishra

little_dog_scares_away_two_bears.jpg

Little dog runs away two bears

सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं। इनमें कई वीडियो जानवरों के भी होते हैं। कई वीडियो तो काफी हैरान कर देने वाले भी होते हैं क्योंकि इन वीडियो में जानवरों की ऐसी बहादुरी देखने को मिलती है कि देखने वाले भी हैरान हो जाते हैं। कई वीडियो ऐसे होते हैं जिनमें छोटे जानवरों की बहादुरी बड़े जानवरों पर भी भारी पड़ जाती है और देखने वालों को अपनी आँखों पर भरोसा नहीं होता। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसमें एक छोटे से डॉग की बहादुरी दो भालुओं पर भारी पड़ जाती है।


एक छोटे से डॉग ने दो भालुओं को डराकर भगाया

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है। हालांकि यह वीडियो नया नहीं है। इस वीडियो में एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज दिखाई गई है। इस फुटेज में एक छोटा सा डॉग दौड़ते हुए दो भालुओं के पास जाकर उनसे भिड़ लेता है। दोनों भालू भी छोटे से डॉग के ऐसा करने से पहले तो हैरान रह जाते हैं लेकिन डॉग के लगातार दोनों भालुओं की ओर पूरी बहादुरी से दौड़ने की वजह से दोनों भालू भी डर जाते हैं। छोटा सा डॉग दोनों भालुओं को भगाता है और न सिर्फ उनके पीछे भागता है, बल्कि उन्हें डराकर वहाँ से भगा भी देता है।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

https://twitter.com/cctvidiots/status/1741761708509528455?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

रेस जीतने से पहले ही जीत का जश्न मनाना पड़ा भारी, हाथ से फिसली जीत

Hindi News/ Hot On Web / छोटे से डॉग ने दो भालुओं को डराकर भगाया, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो