scriptहाथी को केला खिलाने की कोशिश कर रही थी लड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा कि हो गई चारों खाने चित्त | Girl was trying to feed banana to elephant, it got angry and hit her | Patrika News
हॉट ऑन वेब

हाथी को केला खिलाने की कोशिश कर रही थी लड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा कि हो गई चारों खाने चित्त

Girl Feeding Banana To Elephant Goes Wrong: जानवरों को खाना खिलाना कई लोगों को पसंद होता है। वैसे तो हाथी एक काफी बड़ा जानवर होता है, पर इसे शांत स्वभाव का माना जाता है। ऐसे में अक्सर ही लोग हाथी को खाना खिलाना पसंद करते हैं। पर जानवरों के मिज़ाज का कोई भरोसा नहीं होता। कब इनका मिज़ाज बदल जाए और खाना खिलाने वाले इंसान को ही नुकसान पहुंचा दें, कुछ कहा नहीं जा सकता। हाल ही में ऐसा ही कुछ एक लड़की के साथ हुआ जो एक हाथी को केला खिलाने की कोशिश कर रही थी।

Apr 25, 2023 / 03:23 pm

Tanay Mishra

girl_trying_to_feed_banana_to_elephant_but_it_gets_angry.jpg

Elephant got angry at girl who was trying to feed her banana

दुनिया में कई लोग जानवरों को काफी पसंद करते हैं। ऐसे लोग जानवरों से खास लगाव रखते हैं और अपने पालतू जानवरों के साथ जंगली जानवरों को खाना खिलाना भी पसंद करते हैं। हालांकि लोग सिर्फ ऐसे ही जंगली जानवरों को खाना खिलाते हैं जो शांत होते हैं। वैसे तो हाथी एक काफी बड़ा जानवर होता है, पर इसे शांत स्वभाव का माना जाता है। इस वजह से अक्सर ही लोग हाथी को खाना खिलाना पसंद करते हैं। हाथी को खाने में केला और गन्ना काफी पसंद होता है। ऐसे में लोग हाथी को केला और गन्ना खिलाना पसंद करते हैं। जानवरों के मिज़ाज के बारे में यह बात कही जाती है कि इनके मिज़ाज का कोई भरोसा नहीं होता कब बदल जाए। यह बात काठी पर भी लागू होती है। शांत स्वभाव वाले हाथी का मिज़ाज अगर बिगड़ जाए, तो सामने वाले को नुकसान भी पहुंचा सकता है। ऐसा ही कुछ एक लड़की के साथ हुआ जो एक हाथी को केला खिलाने की कोशिश कर रही थी।


हाथी को केले से ललचाती है लड़की

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक लड़की दिखाई दे रही है जिसके हाथ में केलों का एक गुच्छा होता है। वीडियो में लड़की अपने हाथ में एक केला लेकर उससेनदी के पास खड़े हाथी को ललचाने की कोशिश करती है। ऐसे में हाथी को भी अपना पसंदीदा केला देखकर लालच आ जाता है और वह लड़की के पीछे-पीछे चला आता है।

हाथी ने किया लड़की को चारों खाने चित्त

वीडियो में दिखाया गया है कि लड़की हाथी को केला दिखाकर ललचा रही है पर उसे केला दे नहीं रही है। हालांकि यह ज़रूरी नहीं कि उसका इरादा सिर्फ हाथी को चिढ़ाना था। पर केला न मिलने पर अचानक हाथी को गुस्सा आ जाता है। गुस्से में हाथी उस लड़की पर अपने सींग से हमला करते हुए उसे उड़ा देता है। इससे लड़की चारों खाने चित्त हो जाती है।

Hindi News/ Hot On Web / हाथी को केला खिलाने की कोशिश कर रही थी लड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा कि हो गई चारों खाने चित्त

ट्रेंडिंग वीडियो