scriptArmaan Malik की पहली पत्नी पायल ने ‘सौतन’ कृतिका का दुखाया दिल! कही बेहद कड़वी बात | Famous Youtuber Armaan Malik Second Wife Kritika cried a lot because of First Wife Payal watch video goes viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Armaan Malik की पहली पत्नी पायल ने ‘सौतन’ कृतिका का दुखाया दिल! कही बेहद कड़वी बात

Payal Kritika Video: Armaan Malik की पहली पत्नी पायल मलिक ने ‘सौतन’ कृतिका मलिक का दुखाया बुरी तरह दिल! कही बेहद कड़वी बात जिससे फूट-फूटकर रो पड़ी पायल।

Apr 17, 2023 / 06:48 pm

Anju Chaudhary Bajpai

kritika_malik_payal_malik.jpg

Armaan Malik Second Wife Kritika Malik Cried bcoz of First Wife Payal Malik

Armaan Malik Wives Payal Kritika Video: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कभी विवाद तो कभी उनकी दोनों पत्नियों के साथ एक साथ रहने पर ट्रोल किए जाते हैं। इन दिनों अरमान की दोनों ही पत्नियां प्रेगनेंट थी। हालांकि दूसरी पत्नी कृतिका ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। जिसका नाम जैद मलिक रखा है। ट्रोलर्स ने अरमान के हिंदू होने पर बेटे का मुस्लमान नाम रखने पर उन्हें कूब ट्रोल किया। तो वहीं अब उनकी पहली पत्नी पायल की डिलवरी कभी भी हो सकती है। दोनों पत्नियों की प्रेग्नेंसी को लेकर अरमान अक्सर चर्चा का विषय बन ही जाते हैं। अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दोनों पत्नियां कृतिका मलिक और पायल मलिक किसी न किसी वजह से हेडलाइंस में छाए रहते हैं। उनके फैंस उन्हें बेहद चाहते हैं, तो वहीं कुछ लोग उनको ट्रोल करते रहते हैं। अरमान अक्सर व्लॉग्स के जरिए अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की जिंदगी को सोशल मीडिया पर अपडेट करते रहते हैं। लेटेस्ट व्लॉग में कृतिका मलिक (Kritika Malik) रोती हुई दिखाई दीं। अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है।
अरमान मलिक (Armaan Malik Youtuber) ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में अपनी फैमिली का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पहले तो यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी फैमिली के बारें में कुछ खास बातें करते दिखाई दे रहें हैं। तो वही इसके बाद पायल मलिक अपनी डिलीवरी के बारे में बात करती हैं और कहती हैं कि उन्हें लग रहा है कि एक लड़का और लड़की होगी। इतने में कृतिका कहती हैं कि उन्हें भी वह मोमेंट एंजॉय करना है।

अरमान (Youtuber Armaan Malik) की दूसरी पत्नी कृतिका कहती हैं कि वह पायल मलिक (Payal Malik) की डिलीवरी होते हुए देखना चाहती हैं और उस पल को एंजॉय करना चाहती हैं। अभी अरमान मलिक की दूसरी पत्नी की डिलवरी को केवल हफ्ताभर ही हुआ है, ऐसे में अरमान कहते हैं कि वो पायल की डिलवरी के वक्त बिलकुल भी हॉस्पिटल नहीं जा सकती हैं। ऐसे में कृतिका को ना जाने क्या हो जाता है और वो अचानक से फूट-फूटकर रोने लगती हैं।
अरमान (Yotuber Armaan Malik Wives) कहते हैं कि न्यू मम्मी को 45 दिन से पहले घर से बाहर नहीं निकलने देते हैं। फिर पायल भी यही बात कहती हैं कि अभी वह बाहर नहीं जा सकती हैं, क्योंकि बेबी बहुत छोटा है। इस बात से कृतिका दुखी हो जाती हैं और रोने लगती हैं। वह कहती हैं कि उन्हें भी जाना है। वह जोर से रोने लगती हैं, फिर पायल उनकी मां को बुलाती हैं चुप कराने के लिए और उनकी मां भी रोने लगती हैं। बाद में पायल मलिक (Armaan Malik First Wife Payal Malik) कहती हैं कि वह मजाक कर रही थीं। वह तो पहले वहां मौजूद रहेंगी। तब कहीं जाकर अरमान (Famous Youtuber Armaan Malik) की दूसरी पत्नी (Armaan Malik Second Wife Kritika Malik) कृतिका मलिक के आंसू रुकते हैं।

यह भी पढ़ें

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की एडवांस बुकिंग शुरू



https://youtu.be/A2e6p5eH4xk

Hindi News / Hot On Web / Armaan Malik की पहली पत्नी पायल ने ‘सौतन’ कृतिका का दुखाया दिल! कही बेहद कड़वी बात

ट्रेंडिंग वीडियो