scriptडिलीवरी मैन ने जिस घर में किया सामान डिलीवर वहीं के डॉग ने भगाया, देखें वायरल वीडियो | DoorDash guy delivers stuff and then gets chased by dog, watch video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

डिलीवरी मैन ने जिस घर में किया सामान डिलीवर वहीं के डॉग ने भगाया, देखें वायरल वीडियो

Delivery Guy Gets Chased By Dog: डिलीवरी मैन की नौकरी कई बार मुश्किल भी खड़ी कर देती है। ऐसा ही कुछ एक शख्स के साथ हुआ जिसके पीछे घर का डॉग पड़ गया।

Dec 14, 2023 / 04:39 pm

Tanay Mishra

doordash_delivery_guy.jpg

DoorDash delivery guy doing his job

डिलीवरी मैन की नौकरी जितनी आसान लगती है, उतनी आसान होती नहीं है। अक्सर ही डिलीवरी मैन को अपनी नौकरी के दौरान परेशानियों का भी सामना करना पड़ता है। ये परेशानियाँ अलग-अलग वजहों से हो सकती हैं। आजकल सोशल मीडिया के इस दौर में जहाँ अलग-अलग तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं, कई बार डिलीवरी मैन के सामान डिलीवर करने के वीडियो भी देखने को मिलते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में शेयर किया गया है जिसमें डोरडैश (DoorDash) का एक डिलीवरी मैन एक घर सामान डिलीवर करने जाता है पर वहाँ कुछ ऐसा होता है कि उसे भागना पड़ जाता है।


सामान डिलीवर करता है डिलीवरी मैन

सोशल मीडिया पर हाल ही में शेयर किए गए एक वीडियो में डोरडैश का एक डिलीवरी मैन एक घर सामान डिलीवर करने जाता है। वह घर के दरवाज़े के सामने सामान रखकर निकलने की ही तैयारी में होता है कि कुछ ऐसा हो जाता है जिसके बारे में उसने सोचा भी नहीं होगा।

डॉग ने भगाया

सामान डिलीवर करके डिलीवरी मैन जैसे ही जा रहा होता है, घर के दरवाज़े से घर का डॉग कूदकर पर्दा फाड़ते हुए बाहर आ जाता है। यह देखकर डिलीवरी मैन घबरा जाता है और वहाँ से भागने लगता है। तभी डॉग भी उसके पीछे भागता है और उसे दूर तक भगा देता है।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है। देखने से पता चल रहा है कि यह घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज है।

Hindi News/ Hot On Web / डिलीवरी मैन ने जिस घर में किया सामान डिलीवर वहीं के डॉग ने भगाया, देखें वायरल वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो