scriptबिल्ली ने छोटे बच्चे को बचाया, देखें वीडियो | Cat saves child from dog, watch video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

बिल्ली ने छोटे बच्चे को बचाया, देखें वीडियो

Cat Saves Child: जानवर भी कई बार इंसानों को बचाते हैं। इस तरह का एक और मामला देखने को मिला और सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी छा गया।

Jan 04, 2024 / 01:53 pm

Tanay Mishra

cat_saves_child_from_dog.jpg

Cat saves child from dog

आपने अक्सर ही इंसानों को जानवरों की जान बचाते देखा होगा, पर कई बार जानवर भी इंसानों को बचाते हैं। अक्सर ही इस तरह के मामले भी देखने को मिलते हैं। सोशल मीडिया के इस दौर में कई तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो भी देखने को मिलते हैं जिनमें जानवरों की बहादुरी देखने को मिलती है। कई बार जानवर अपनी बहादुरी से इंसानों को दूसरे जानवरों से बचा भी लेते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर देखने को मिला जब एक बिल्ली ने एक छोटे बच्चे को डॉग से बचाया।


डॉग ने किया छोटे बच्चे पर हमला

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक डॉग भागता हुआ जाता है और घर के बाहर एक कार के पास खेल रहे बच्चे पर झपट पड़ता है। डॉग उस बच्चे को मुंह से पकड़कर खींचने की भी कोशिश करता है।

बिल्ली ने बच्चे को बचाया

जब डॉग छोटे बच्चे को मुंह से पकड़कर खींचने की कोशिश करता है, तभी एक बिल्ली वहाँ आ जाती है और डॉग से भिड़ जाती है। बिल्ली के हमले से डॉग बच्चे को छोड़कर वहाँ से भाग जाता है। तभी एक महिला, जो शायद छोटे बच्चे की माँ या परिवार की अन्य सदस्य है, आकर बच्चे को ले जाती है। पर बिल्ली की बहादुरी से छोटा बच्चा बच जाता है।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

https://twitter.com/cctvidiots/status/1742738732212760602?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

शख्स ने की महिला से मारपीट तो मिला सबक, देखें वायरल वीडियो

Hindi News/ Hot On Web / बिल्ली ने छोटे बच्चे को बचाया, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो