scriptएम्बुलेंस ने शख्स को मारी टक्कर, देखें वीडियो | Ambulance hits a man while going reverse, watch video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

एम्बुलेंस ने शख्स को मारी टक्कर, देखें वीडियो

Ambulance Hits A Man: एम्बुलेंस चोटिल लोगों को अस्पताल पहुंचाने का काम करती है। पर अगर एम्बुलेंस की वजह से ही कोई चोटिल हो जाए तो? ऐसा ही कुछ हुआ एक शख्स के साथ। कैसे? आइए जानते हैं।

Dec 12, 2023 / 01:47 pm

Tanay Mishra

ambulance_hits_a_man.jpg

Man gets hit by ambulance

एम्बुलेंस में ही चोटिल लोगों को अस्पताल पहुंचाया जाता है। एम्बुलेंस का यही काम होता है। पर क्या एम्बुलेंस की वजह से लोग चोटिल भी हो सकते हैं। जी हाँ, किसी भी व्हीकल की वजह से लोग चोटिल हो सकते हैं और इनमें एम्बुलेंस भी शामिल है। कई बार एम्बुलेंस ड्राइवर की लापरवाही से भी एक्सीडेंट हो सकता है और लोगों को चोट लग सकती है। सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो भी देखने को मिलते हैं और ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर देखने को मिला जिसमें एक एम्बुलेंस की वजह से एक शख्स चोटिल हो जाता है।


रिवर्स में एम्बुलेंस ने मारी शख्स को टक्कर

सोशल मीडिया पर हाल ही में शेयर किए गए एक वीडियो में दिखाया गया है कि एम्बुलेंस ड्राइवर एम्बुलेंस को रिवर्स में ले रहा होता है। उसी रास्ते पर पीछे एक शख्स खड़ा होता है जिस पर शायद एम्बुलेंस ड्राइवर का ध्यान नहीं जाता। ऐसे में उस शख्स की एम्बुलेंस से टक्कर हो जाती ही।

शख्स को नहीं लगी ज़्यादा चोट

टक्कर लगने के बाद शख्स एम्बुलेंस के नीचे आ गया और उसे कुछ चोट भी लगी। पर एम्बुलेंस की स्पीड ज़्यादा न होने की वजह से शख्स को भी ज़्यादा चोट नहीं लगी।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

Hindi News/ Hot On Web / एम्बुलेंस ने शख्स को मारी टक्कर, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो