scriptWeekly Tarot Rashifal (19-25 February): यह सप्ताह इनके लिए आर्थिक रूप से अच्छा, पढ़ें टैरो भविष्यवाणी | Weekly Tarot Rashifal (19-25 February): read Tarot Predictions This we | Patrika News
राशिफल

Weekly Tarot Rashifal (19-25 February): यह सप्ताह इनके लिए आर्थिक रूप से अच्छा, पढ़ें टैरो भविष्यवाणी

यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा, जानिए टैरो भविष्यवाणी (Tarot Predictions)में, जिनमें आपके प्रेम जीवन से आर्थिक पक्ष तक के बारे में आकलन किया गया है। जानें साप्ताहिक टैरो राशिफल (Weekly Tarot Rashifal) में कैसा है यह सप्ताह आपके लिए।

Feb 20, 2023 / 07:49 pm

Pravin Pandey

tarot_card_prediction.jpg

टैरो भविष्यवाणी

मेषः टैरो भविष्यवाणी के अनुसार 19 से 25 फरवरी के बीच का समय मेष राशि के जातकों के लिए प्रेम के मामले में अनुकूल नहीं है। कपल्स प्रेम संबंध को समझने में नाकाम रह सकते हैं, आपके बीच गलतफहमियां पैदा हो सकती हैं। हालांकि आर्थिक रूप से यह समय आपके लिए अच्छा है, कोई खुशखबरी मिल सकती है। आय के अतिरिक्त स्रोत मिल सकते हैं, वेतनवृद्धि भी हो सकती है। इस दौरान कार्यस्थल पर आप आरामदायक स्थिति में रहेंगे, करियर में सफलता मिलेगी।

वृषः प्रेम संबंधों के लिहाज से वृष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह शानदार है। इस सप्ताह की टैरो भविष्यवाणी के अनुसार पार्टनर के साथ एडवेंचरस जगहों पर जाने का प्लान बना सकते हैं। कपल साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट कर सकते हैं। ऐसी स्थिति आ सकती है कि किश्त में धन खर्च करना पड़े, करियर में आपकी मेहनत रंग ला सकती है। सेहत पर ध्यान देने की जरूरत होगी।

मिथुनः 19 से 25 फरवरी की टैरो भविष्यवाणी के अनुसार इस समय आपकी लव लाइफ में चुनौती आ सकती है। हालांकि यह स्थिति आपके रिश्ते को और मजबूत भी कर सकती है। आर्थिक जीवन में संतुष्ट और सुरक्षित महसूस करेंगे। यह आपकी नौकरी और बिजनेस दोनों को सुधारने का समय है, यदि आप अपने व्यक्तित्व में सुधार कर लेंगे तो इसका लाभ होगा। करियर में आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे।
ये भी पढ़ेंः Horoscope Today 21 February: इन लोगों का आज भाग्योदय, मिलेगा आर्थिक लाभ

कर्कः टैरो भविष्यवाणी के अनुसार आप यदि हाल में किसी ब्रेकअप से गुजरे हैं तो खुद पर ध्यान देने और नए रिश्ते बनाने के लिए यह अनुकूल समय है। आर्थिक योजनाओं को मुकाम तक पहुंचाने में आप सफल हो सकते हैं। कार्यस्थल पर सहकर्मियों के साथ बहस हो सकती है। इसलिए वाणी पर नियंत्रण रखें।

सिंहः टैरो भविष्यवाणी के अनुसार यह सप्ताह सिंह राशि के जातकों के लिए प्रेम के मामले में शानदार है। आप रिश्ते को लेकर दृढ़ रहेंगे, साथी के जीवन में आपका महत्वपूर्ण स्थान रहेगा। सिंगल हैं तो किसी खास से मिल सकते हैं। वहीं आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी, जिस प्रोजेक्ट को पाने के लिए प्रयास कर रहे थे। वह आपको मिल सकता है। करियर में बेहतर परिणाम मिलेंगे। सफल यात्रा से नए अवसर मिलेंगे।

कन्याः 19 से 25 फरवरी की टैरो भविष्यवाणी के अनुसार इस सप्ताह आपका ब्रेकअप हो सकता है, किसी दोस्त से धोखा मिल सकता है। इन स्थितियों से निकलने के लिए लोगों से मिलें, साथ समय बिताएं। नौकरीपेशा जातकों पर काम का दबाव होगा, व्यापारियों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। खर्चे बढ़ने से परेशानी हो सकती है।

Hindi News/ Astrology and Spirituality / Horoscope / Weekly Tarot Rashifal (19-25 February): यह सप्ताह इनके लिए आर्थिक रूप से अच्छा, पढ़ें टैरो भविष्यवाणी

ट्रेंडिंग वीडियो