scriptSeptember Rashifal Kanya: कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा सितंबर, पढ़ें कन्या मासिक राशिफल | September Rashifal kanya 2024 Virgo Monthly Horoscope Family Life mars transit venus transit sury gochar How will September be for Virgo people read sitambar rashifal | Patrika News
राशिफल

September Rashifal Kanya: कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा सितंबर, पढ़ें कन्या मासिक राशिफल

September Rashifal Kanya: राशि परिवर्तन के लिहाज से सितंबर 2024 बेहद खास है। इस महीने सूर्य, शुक्र और बुध गोचर के प्रभाव से कन्या राशि वालों के लिए मिलाजुला समय है। अगले 30 दिन कन्या राशि का करियर, आर्थिक जीवन पारिवारिक जीवन कैसा रहेगा जानने के लिए पढ़ें सितंबर राशिफल कन्या राशि 2024 (Virgo Monthly Horoscope Family Life)

भोपालAug 30, 2024 / 05:13 pm

Pravin Pandey

September Rashifal kanya 2024

सितंबर कन्या राशिफल 2024

September Rashifal Kanya: आपकी राशि कन्या है तो सितंबर आपके लिए शुभ फलदायक है या मुश्किल भरा, ये खयाल आपके दिमाग में आता होगा।


सितंबर में करियर की स्थिति क्या रहेगी, ग्रह गोचर लाइफ में क्या मोड़ लाएगा, पारिवारिक जीवन कैसा रहेगा, इन सभी सवालों का जवाब जानने के लिए पढ़ें कन्या मासिक राशिफल सितंबर 2024 (Virgo Monthly Horoscope September 2024)

सितंबर कन्या राशिफल पारिवारिक जीवन

सितंबर कन्या राशिफल पारिवारिक जीवन के अनुसार नए महीने में कोई रिश्तेदार या सगा-संबंधी आपसे लाभ उठाने का प्रयास करेगा लेकिन आपको शायद ही इसका आभास हो सके। नए महीने में सतर्क रहें, लालच में न आएं।
हालांकि इसमें आपके माता-पिता की राय महत्वपूर्ण होगी। आपके चंचल स्वभाव के कारण परिवार में किसी सदस्य से झगड़ा भी हो सकता है। इसलिए स्वयं पर नियंत्रण रखें और कुछ भी कहने से पहले उस पर विचार करें।
virgo monthly horoscope september 2024
ये भी पढ़ेंः

September horoscope Leo: सफलता इस महीने कर रही आपका इंतजार, हाथ से न जाने दें कोई अवसर

सितंबर कन्या राशिफल व्यापार और नौकरी

सितंबर कन्या राशिफल व्यापार और नौकरी के अनुसार यदि आपका धन कई माह से कहीं अटका हुआ है या कोई आपके पैसे नहीं दे रहा है तो सितंबर में समस्या सुलझ जाएगी और रूका हुआ धन वापस मिल आएगा। साथ ही इस माह खर्चों में भी बढ़ोतरी होगी, जिससे बचत कम होगी।
यदि नौकरी करते हैं तो आप अपने करियर को लेकर विचारशील हो सकते हैं और किसी नई नौकरी की खोज कर सकते हैं। काम में मन कम लगेगा जिससे आपके सहकर्मी भी आपसे निराश हो सकते हैं। इस दौरान आपका ज्यादातर समय नई नौकरी की खोज में बीतेगा।

कन्या राशिफल सितंबर शिक्षा और करियर

कन्या राशिफल सितंबर शिक्षा और करियर के अनुसार कन्या राशि वालों के लिए सितंबर की शुरुआत अच्छी रहेगी और शिक्षा के क्षेत्र में आप प्रशंसा के पात्र बनेंगे। अध्यापक आपसे प्रसन्न होंगे जिससे आपके मनोबल बढ़ेगा।
यदि आप भूगोल, इतिहास और चिकित्सा क्षेत्र के छात्र हैं तो सितंबर आपके लिए शानदार रहेगा और कुछ नए ऑफर भी आपको मिल सकते हैं। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र सितंबर में कोई नई नौकरी तलाश कर सकते हैं जिसमे शायद उन्हें सफलता भी मिले। ऐसे में किसी भी जगह काम करने से पूर्व उसके बारे में जांच पड़ताल अवश्य कर लें।
september kanya rashifal 2024
ये भी पढ़ेंः

कर्क राशि वालों को मिल सकती है खुशखबरी, सितंबर राशिफल में जानें अपना भविष्य

सितंबर राशिफल प्रेम जीवन

सितंबर राशिफल प्रेम जीवन के अनुसार सितंबर का महीना आपके लिए मिश्रित फलदायक था। यदि आपकी पहले से किसी से बात चल रही है तो सितंबर में बात बंद हो सकती है।
किसी कारणवश आप दोनों के बीच झगड़ा होने की भी संभावना है, जिससे आप निराश रह सकते हैं। हालांकि सितंबर में नया साथी मिल सकता है। यदि आप विवाहित हैं तो आपकी अपने साथी से तीखी नोकझोंक हो सकती है। अविवाहित लोगों को सितंबर में नया जीवनसाथी मिलने की संभावना है।

सितंबर राशिफल कन्या राशि स्वास्थ्य जीवन

सितंबर राशिफल कन्या राशि स्वास्थ्य जीवन के अनुसार स्वास्थ्य की दृष्टि से नया माह शानदार रहेगा। श्वास से संबंधित रोगी अपना विशेष ध्यान रखें।

यदि हाल ही में आपको कोई बीमारी हुई है तो एक बार अपने डॉक्टर से विचार-विमर्श अवश्य करें। कुल मिलाकर इस माह आपको कोई बड़ी शारीरिक समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। मानसिक रूप से सितंबर शानदार रहेगा।

Hindi News/ Astrology and Spirituality / Horoscope / September Rashifal Kanya: कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा सितंबर, पढ़ें कन्या मासिक राशिफल

ट्रेंडिंग वीडियो