scriptMonthly Horoscope Gemini October: मिथुन राशिवालों को अक्टूबर में करियर से खुशखबरी, जानिए और क्या लाभ | Monthly Horoscope Gemini October Masik rashifal mithun prediction career family life health | Patrika News
राशिफल

Monthly Horoscope Gemini October: मिथुन राशिवालों को अक्टूबर में करियर से खुशखबरी, जानिए और क्या लाभ

Monthly Horoscope Gemini October अक्टूबर महीना अलग-अलग राशि के लोगों के लिए अलग प्रभाव वाला है। इस महीने मिथुन राशि वालों को पारिवारिक जीवन और करियर से खुशखबरी मिल सकती है तो स्वास्थ्य चिंता का विषय बना रहेगा तो आइये जानते हैं मिथुन राशिवालों के लिए कैसा रहने वाला है अक्टूबर..

Sep 21, 2023 / 01:29 pm

Pravin Pandey

october.jpg

अक्टूबर मासिक राशिफल मिथुन 2023

मासिक राशिफल मिथुन राशि अक्टूबर पारिवारिक जीवन
मासिक राशिफल मिथुन राशि अक्टूबर के अनुसार इस महीने के बीच में परिवारवालों के साथ मिथुन राशि वालों की किसी महत्वपूर्ण बात पर चर्चा संभव हैं। इस महीने घर में कोई नई खुशी आ सकती है जैसे नए सदस्य का घर आना, किसी की नौकरी लगना, प्रमोशन होना इत्यादि। इस महीने आपके शत्रु भी आपसे लाभ उठाने का प्रयास करेंगे, इसलिए सचेत भी रहने की जरूरत है। यदि किसी चीज की आशंका है या कोई समस्या परेशान कर रही है तो करीबी सदस्य के साथ साझा करें। इससे हल निकालने में मदद मिलेगा।
मिथुन राशिफल व्यापार और नौकरी
आर्थिक दृष्टि से अक्टूबर महीना मिथुन राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा और आकस्मिक धन मिलने की संभावना है, जिससे परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। व्यापार में भी लाभ मिलेगा और आप उसे विस्तार देने का प्रयास करेंगे। राजनीति से संबंधित लोग अपने लिए नए अवसर की तलाश में रहेंगे, जिससे उन्हें कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता पड़ेगी। इस राशि के सरकारी अधिकारी अक्टूबर में किसी बात पर संशय में रह सकते है। इनका वरिष्ठ अधिकारियों से वाद-विवाद भी हो सकता है। अक्टूबर में किसी भी काम को मन लगाकर करें, तभी उसमें सफलता मिलेगी। निजी क्षेत्र के लोग अपने लिए नए काम की तलाश में रहेंगे।
ये भी पढ़ेंः देशभर के छह स्थान जहां से है आदि शंकराचार्य का गहरा नाता, जानें दस बड़ी बातें

अक्टूबर राशिफल मिथुन राशि शिक्षा और करियर
मासिक राशिफल अक्टूबर मिथुन के अनुसार इस महीने आपक मन भविष्य को लेकर आशंकित रहेगा। ऐसे में इस माह आप उसके बारे में गंभीरता से विचार कर सकते हैं। घर के किसी सदस्य से आपको उचित मार्गदर्शन मिलेगा जो भविष्य को उज्ज्वल बनाने में सहायक होगा। अक्टूबर में आप मन को नियंत्रण में रखें और किसी प्रकार की शंका को मन में ना आने दें। मिथुन राशि के स्टूडेंट जो प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, वे पढ़ाई के प्रति आत्म-विश्वासी बनेंगे। इस माह आप एक नया संकल्प लेंगे और उसमें जी-जान से मेहनत करेंगे।
मिथुन राशिफल प्रेम जीवन अक्टूबर
प्रेम जीवन के लिए अक्टूबर महीना मिथुन राशि वालों के लिए शुभफलदायक रहेगा और अपने पार्टनर के लिए कुछ नया करने का प्रयास करेंगे। आपका अपने साथी के प्रति विश्वास और मजबूत होगा, जिससे आपसी रिश्तों में समझ बढ़ेगी। यदि आप अपने साथी से दूर हैं तो इस माह आपकी उनसे भेंट भी संभव है। आपके निर्णयों में अक्टूबर में साथी की भूमिका महत्वपूर्ण रहेगी, दोनों एक दूसरे का संबल बनेंगे। साथी के प्रति आकर्षण और बढ़ेगा।
मिथुन राशिफल स्वास्थ्य जीवन
मिथुन राशिफल अक्टूबर के अनुसार इस महीने आप स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही न बरतें और सही समय पर भोजन करें। सुबह के समय सैर पर जाने की आदत डालें। इस महीने आपको टेंशन हो सकती है, परिवार की जिम्मेदारियों के बोझ के कारण आप ज्यादा चिंता कर सकते हैं। ऐसे में किसी मित्र या परिवार के सदस्य के साथ इसे साझा करेंगे तो बेहतर रहेगा।
मिथुन राशि का लकी नंबर और लकी रंग
मिथुन राशिफल के अनुसार अक्टूबर माह के लिए मिथुन राशि का शुभ अंक 2 रहेगा और शुभ रंग हरा रहेगा। इसलिए इन दोनों को प्राथमिकता दें तो आपको लाभ मिलेगा।

Hindi News / Astrology and Spirituality / Horoscope / Monthly Horoscope Gemini October: मिथुन राशिवालों को अक्टूबर में करियर से खुशखबरी, जानिए और क्या लाभ

ट्रेंडिंग वीडियो