scriptHoroscope Today 5 March: आज इनका बुलंद है सितारा, पढ़ें दैनिक राशिफल | Horoscope Today 5 March: Sunday Horoscope to know what stars say | Patrika News
राशिफल

Horoscope Today 5 March: आज इनका बुलंद है सितारा, पढ़ें दैनिक राशिफल

होली 2023 करीब है और लोगों पर उत्सवी सुरुर चढ़ने लगा है, ऐसे में होली से पहले मार्च का दिन कैसा रहेगा यह जानना चाहते हैं तो पढ़ें आज का राशिफल (Horoscope Today)। इस दैनिक राशिफल (Daily Rashifal) को उज्जैन के प्रसिद्ध ज्योतिषी पं. चंदन श्याम नारायण व्यास से बातचीत के आधार पर हम लाएं हैं खास आपके लिए। इसके लिए पढ़ें रविवार राशिफल(Sunday Horoscope)।

Mar 04, 2023 / 05:17 pm

Pravin Pandey

horoscope_image.jpg

horoscope today

तुला: पं. चंदन श्याम नारायण का कहना है कि तुला राशि के जातक को पांच मार्च को उसकी मेहनत का फल मिलेगा। आज के दिन तुला राशि के शख्स को जीवनसाथी से सहयोग भी मिलेगा। कारोबार निवेश-नौकरी में लाभ की स्थिति बनेगी। हालांकि आज अस्वस्थता रह सकती है। कार्य की रूकावटें दूर होंगी। काम को टालने की कोशिश न करें। आज किसी भूखे को भोजन जरूर कराएं।

वृश्चिक : वृश्चिक राशि के जातक के दिन की शुरुआत अच्छी होगी। रविवार राशिफल के अनुसार आज आप प्रसन्नचित्त रहेंगे। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेंगे। किसी स्वागत समारोह में शामिल हों सकते हैं। संपत्ति के विवाद यथावत रहेंगे। हालांकि आज आपको आर्थिक लाभ होगा। प्रतिद्वंद्वी परेशान कर सकते हैं। इसलिए सतर्क रहें।

धनु : पं. चंदन श्याम नारायण व्यास का कहना है कि आप की मानसिकता दिन ब दिन नकारात्मक होती जा रही है। इसलिए समय पर सम्भल जाएं। पांच मार्च को तं‍त्र-मंत्र में आपकी रूचि रहेगी। मित्रो की सहायता से काम पूरे होंगे। आज के दिन राजनीति में आप का कद बढ़ सकता है। हालांकि आपको परिश्रम करना होगा।
ये भी पढ़ेंः Aaj Ka Rashifal 5 March: इन लोगों के लिए लकी है पांच मार्च, कहां मिलेगी खुशखबरी जानने के लिए पढ़ें रविवार राशिफल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ieloq

मकर: मकर राशिफल के अनुसार इस राशि के जातक अपने करियर के प्रति ईमानदारी से काम नहीं कर रहे हैं। व्यवसाय में आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है। भवन भूमि के कार्यों में कानूनी अड़चन आएगी। झंझट-झगड़े को बढ़ावा न दें। आप के अपनों द्वारा कार्यो में अवरोध सम्भव है।

कुम्भ : इस राशि के जाचक को पांच मार्च रविवार को संतान के स्वास्थ्य की चिंता सताएगी। परिजनों द्वारा आप की भावनाओ को नजरअंदाज किया जायगा। माता पिता के साथ समय व्यतीत होगा। नौकरी में प्रयास सफल रहेंगे। कार्यस्थल पर सुख-सुविधा मिल सकती है।

मीन : आज का राशिफल मीन के अनुसार इस राशि के जातक समय का दुरूपयोग कर रहे हैं। आपको अपने व्यवहार और दिनचर्या में बदलाव लाना जरूरी है। हालांकि कुल मिलाकर आज के दिन आपके सितारे बुलंद हैं। पांच मार्च को धनलाभ होगा। इस दिन मीन राशि के जातक को शुभ समा‍चार मिलेंगे। चोरी आदि से हानि संभव है। निवेशादि शुभ रहेगा। चिंता तथा तनाव सताएंगे।
https://youtu.be/LSsOklUrbt4

Hindi News / Astrology and Spirituality / Horoscope / Horoscope Today 5 March: आज इनका बुलंद है सितारा, पढ़ें दैनिक राशिफल

ट्रेंडिंग वीडियो