scriptDaily Horoscope 16 January: इन्हें मिलेगा उपहार, निवेश के लिए इनका अच्छा दिन | Daily Horoscope 16 January Aaj Ka Rashifal | Patrika News
राशिफल

Daily Horoscope 16 January: इन्हें मिलेगा उपहार, निवेश के लिए इनका अच्छा दिन

Horoscope Today 16 January (सोमवार राशिफल) संकेत दे रहा है कि आज का दिन (Daily Horoscope) आपके लिए मिलाजुला है, कहीं से अच्छी खबर आ रही है तो किसी क्षेत्र में चुनौती भी इंतजार कर रहीं हैं, कुल मिलाकर दिन कैसा रहेगा, जानने के लिए पढ़ें दैनिक राशिफल(Monday Rashifal ) ।

Jan 15, 2023 / 05:27 pm

Pravin Pandey

daily_horoscope.jpg

daily horoscope

Monday Rashifal: दैनिक राशिफल में उज्जैन के ज्योतिषी पं. चंदन श्याम नारायण व्यास से बातचीत के आधार पर हम आपको बता रहे हैं कि आज का दिन आपका कैसा बीत सकता (Daily Horoscope) है।


तुला : Horoscope Today 16 January के अनुसार सोमवार के दिन आपको संतान से शुभ एवं अनुकूल समाचार प्राप्त हो सकता है। जरूरतमंद व्यक्ति पर परोपकार करेंगे। व्यवसाय में कार्य का विस्तार होगा। रिश्तेदारों से संबंध प्रगाढ़ होंगे। रूका पैसा वापस मिलेगा, पेट से संबंधि रोग से पीड़ित रहेंगे।

वृश्चिक : Daily Horoscope 16 January के अनुसार वृश्चिक राशि वाले सोमवार के दिन अपने अधिकार का प्रयोग कर किसी काम को पूरा करेंगे। अपनों के द्वारा धोखा मिल सकताहै, आज के दिन सुख-समृद्धि बढ़ेगी। बुद्धिमानी से समस्या का समाधान संभव है। व्यर्थ में संदेह नहीं करें। व्यापार लाभप्रद रहेगा। नई योजनाएं क्रियान्वित होगी।

धनु: Monday Rashifal के अनुसार धनु राशि के लोग कम समय में कार्य को पूरा करेंगे। अपने महत्व को भूलें नहीं, श्रेष्ठजनों से मेल होगा। आज के दिन आप व्यापारिक निर्णय समय पर लें, लाभ की संभावना है। परिवार की उलझन खत्म होगी। मन की बात कहने का अवर मिलेगा।
ये भी पढ़ेंः Aaj Ka Rashifal 16 January: इन राशियों के लिए आया अच्छा दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल

मकर : इस राशि के जातक के व्यवसाय में पहले किए गए कार्यों के आज के दिन लाभदायी परिणाम मिलेंगे। परिवार की चिंता रह सकती है। वाहन सुख प्राप्त होने का योग बन रहा है। किसी योजना का लाभ मिलेगा। अंतरराष्ट्रीय व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए समय उपयुक्त है।

कुम्भ: आज के दिन कुंभ राशि के जातक को भेंट, उपहार मिलने का योग है। कार्यस्थल पर कार्यक्षमता बढ़ेगी। निजी समस्या आपके प्रयत्नों से हल होगी। रोजगार में तरक्की का योग है। खर्चों में कमी आवश्यक है, दूसरे के भरोसे बेठे रहे तो काम आज भी अधूरा रहेगा।

मीनः इस राशि के जातक सोमवार के दिन बिना सोचे समझें कुछ न करें यही अच्छा होगा । आप बातो से अपनों को नाराज कर सकते हैं, आज के दिन पूंजी निवेश लाभदायी रहेगा। व्यापार में वृद्धि सम्भव है । सतर्कता के कारण काम आपकी योजनाओं के अनुसार होंगे। सामाजिक कार्यों में सम्मान प्राप्त होगा।

Hindi News/ Astrology and Spirituality / Horoscope / Daily Horoscope 16 January: इन्हें मिलेगा उपहार, निवेश के लिए इनका अच्छा दिन

ट्रेंडिंग वीडियो