scriptDaily Ank Rashifal: इन लोगों को आज हर काम में मिलेगी सफलता, जन्म तिथि से जानिए भाग्य | Daily Ank Rashifal 28 July Prediction by date of birth numerology mulank 1 to mulank 9 | Patrika News
राशिफल

Daily Ank Rashifal: इन लोगों को आज हर काम में मिलेगी सफलता, जन्म तिथि से जानिए भाग्य

Daily Ank Rashifal 28 July के अनुसार खास तारीखों पर जन्मे लोगों के लिए 28 जुलाई बेहद शुभ है, ये लोग आज के दिन जिस भी काम को शुरू करेंगे, उसमें इन्हें सफलता मिलेगी।

Jul 27, 2023 / 09:56 pm

Pravin Pandey

ank_rashifal.jpg

daily ank rashifal 28 july 2023

मूलांक 1
यदि आपकी जन्म तिथि 1, 10, 19 और 28 तारीख है तो 28 जुलाई का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। इस दिन आपको भाग्य का साथ मिलेगा और हर कार्य में सफलता मिलेगी। हालांकि आज किसी प्रियजन को आपके समय और देखरेख की आवश्यकता हो सकती है। घरेलू जिंदगी में कुछ समस्या आ सकती है पर परेशान होने की जरूरत नहीं है।

शुभ अंकः 5
शुभ रंगः नारंगी


मूलांक 2
ऐसे लोग जिनकी जन्म तिथि 2, 11, 20 और 29 तारीख है यानी मूलांक 2 है, उन लोगों को भी आज धन कमाने के खूब मौके मिलेंगे। यदि आप प्रियजनों को समझते हैं और अपने अनुभवों को उनसे शेयर करते हैं तो यह आपके लिए और अच्छा रहेगा। ध्यान रहे कि लोग आपसे केवल आपकी सच्ची सलाह चाहते है और आप अपनी बातें थोपने की कोशिश न करें।

शुभ अंकः 9
शुभ रंगः सफेद


मूलांक 3
आपकी डेट ऑफ बर्थ 3, 12, 21, 30 तारीख हो यानी उनका मूलांक 3 हो, 28 जुलाई को इन बर्थ डेट वाले लोगों के लिए आज यात्रा का समय है। आपके शुरू किए गए काम शानदार तरीके से पूरे होंगे। खास बात है आपके प्रयासों को मान्यता मिलेगी और नए मौके भी। आप खुद को शुक्रवार को कार्यकारी अधिकारियों के स्थान पर पा सकते हैं। घर पर आने वाली समस्याओं से चीजें अधिक जटिल हो सकती हैं।

शुभ अंकः 10
शुभ रंगः पीला


मूलांक 4
28 जुलाई को ऐसे लोग अधिक बोलने से बचें, जिनकी जन्म तिथि 4, 22, 13 और 31 तारीख हो उन्हें 28 जुलाई को अपने काम से काम रखने की जरूरत है। अच्छी बात ये है मेहनत से काम कर रहे हैं तो कार्यस्थल पर आपके काम की पहचान होगी और तरीफ भी होगी। किसी समस्या के समाधान के लिए समझदारी से काम करें तो बेहतर। शुक्रवार को आपमें भावुकता अधिक रहेगी। जिस काम को शुरू किए हुए हैं आज उसे पूरा करने का प्रयास करें वर्ना अपेक्षाएं पूरी नहीं होंगी।

मूलांक 5
आपकी बर्थ डेट 5, 14, 23 है यानी मूलांक 5 है तो आज आपको कानूनी परामर्श के लिए रिश्तेदार या पिता की सलाह की आवश्यकता पड़ सकती है। आज आप चिंतित रह सकते हैं और चिंताओं को यात्रा या नए शैक्षणिक लक्ष्य के माध्यम से दूर कर सकते हैं।

शुभ अंकः 25
शुभ रंगः गुलाबी


मूलांक 6
अंक ज्योतिष के अनुसार आपकी जन्म तिथि 6, 15, 24 तारीख है तो 28 जुलाई को आपको फिजूल के खर्च से बचना होगा। आज के दिन ऐसी चीजें न खरीदें, जिसकी आवश्यकता न हो। दैनिक अंक राशिफल 28 कहता है कि आज आप सुरक्षा को लेकर संवेदनशील रहेंगे। कड़ी मेहनत करते रहें, भाग्य साथ देगा। आज अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करें।

शुभ अंकः 21
शुभ रंगः हरा


मूलांक 7
अंक ज्योतिष के अनुसार ऐसे लोग जिनकी जन्म तिथि 7, 16, 25 तारीख है यानी उनका मूलांक 7 है, वे लोग नयेपन की तलाश में हैं, लेकिन उन्हें कुछ अलग तरीके से विचार करना होगा। अंक राशिफल संकेत कर रहा है कि इन तारीखों में जन्म लोंगो को कुछ योजना बनानी होगी, कुछ सपने देखने होंगे और लक्ष्य तय करने होंगे। हाल ही में हुई कोई हानि आर्थिक या किसी अपने की आज परेशान करेगी।

शुभ अंकः 17
शुभ रंगः सुनहरा


मूलांक 8
अंक ज्योतिष के अनुसार ऐसे लोग जिनकी डेट ऑफ बर्थ 8, 17,26 तारीख हो, वो 28 जुलाई को परिवार से जुड़े रहने के लिए उनके साथ नाटक, डांस और अन्य मनोरंजक गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं। अंक राशिफल संकेत करता है कि अभी आप अकेले हैं, लेकिन अकेलेपन का यह दौर अस्थायी हैं। लेकिन यह आपको नया दृष्टिकोण प्रदान करेगा।

शुभ अंकः 15
शुभ रंगः भूरा


मूलांक 9
अंक ज्योतिष के अनुसार ऐसे लोग जिनका जन्म 9, 18, 27 तारीख को हुआ है यानी जिनका मूलांक 9 है, उन लोगों को 28 जुलाई को जश्न मनाने का मौका मिल सकता है। आज आप लोगों से मिले जुलें और अपने आकर्षक व्यक्तित्व का प्रदर्शन करें।

शुभ अंकः 7
शुभ रंगः केसरिया

Hindi News/ Astrology and Spirituality / Horoscope / Daily Ank Rashifal: इन लोगों को आज हर काम में मिलेगी सफलता, जन्म तिथि से जानिए भाग्य

ट्रेंडिंग वीडियो