scriptAaj Ka Rashifal 5 July: मेष, वृषभ समेत 5 राशि के लोगों को आर्थिक लाभ, अमावस्या पर आज का राशिफल में बाकी भी जानें अपना भविष्य | Aaj Ka Rashifal 5 July 2024 Daily Horoscope Friday Aashadh Amavasya Rashifal 5 zodiac signs including Aries, Taurus will get financial benefits know future in today horoscope | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal 5 July: मेष, वृषभ समेत 5 राशि के लोगों को आर्थिक लाभ, अमावस्या पर आज का राशिफल में बाकी भी जानें अपना भविष्य

Aaj Ka Rashifal 5 July 2024: आषाढ़ अमावस्या का दिन खास है, दैनिक राशिफल 5 जुलाई का संकेत है कि इस दिन मेष, वृषभ समेत 5 राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा। पं चंदन श्याम नारायण व्यास से आज का राशिफल में बाकी लोग भी जानें अपना भविष्य (Daily Horoscope Friday) ….

भोपालJul 05, 2024 / 05:25 pm

Pravin Pandey

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 5 July: मेष, वृषभ समेत 5 राशि के लोगों को आर्थिक लाभ, अमावस्या पर आज का राशिफल में बाकी भी जानें अपना भविष्य

आज का राशिफल मेष राशि 5 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Mesh Rashi)

आज का राशिफल मेष राशि 5 जुलाई के अनुसार शुक्रवार को अनजान लोगों पर भरोसा न करें। अपने घर और संतान संबंधी शुभ समाचार मिलेंगे। पुराने और बचपन के मित्रों से भेंट के कारण मन में आनंद छाया रहेगा। नए मित्र भी बन सकते हैं। व्यावसायिक और आर्थिक रूप से लाभ होगा। धन खर्च हो सकता है।
Daily Horoscope Aries friday 5 july 2024
आज का राशिफल मेष राशि शुक्रवार 5 जुलाई 2024

आज का राशिफल वृषभ राशि 5 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Vrishabh Rashi)

आज का राशिफल वृषभ राशि 5 जुलाई के अनुसार दोस्तों के साथ मेलजोल बढ़ेगा। आज का दिन लाभदायक है। व्यावसायिक क्षेत्र में उच्च अधिकारीगण की कृपादृष्टि से आपकी प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा। व्यापार में आय बढ़ने और उगाही की वसूली की संभावना है। धन लाभ की भी संभावना है।
Daily Horoscope taurus friday 5 july 2024
आज का राशिफल शुक्रवार 5 जुलाई 2024

आज का राशिफल मिथुन राशि 5 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Mithun Rashi)

आज का राशिफल मिथुन राशि 5 जुलाई के अनुसार जीवन साथी के साथ तालमेल स्थापित होगा। उच्च अधिकारियों के साथ वाणी और व्यवहार में संभलकर चलें। शारीरिक रूप से अस्वस्थता और मानसिक चिंता बनी रहेगी। व्यापार में विघ्न की संभावना है। आर्थिक दृष्टि से भी लाभ होगा।
ये भी पढ़ेंः

Chaturmas 2024: चातुर्मास में क्या करें और क्या न करें, चातुर्मास में जरूर करें यह विशेष काम

Aaj Ka Rashifal Mithun Rashi friday 5 july 2024
आज का राशिफल मिथुन राशि शुक्रवार 5 जुलाई 2024

आज का राशिफल कर्क राशि 5 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Kark Rashi)

दैनिक राशिफल कर्क राशि 5 जुलाई के अनुसार अनजाने में कोई बड़ी गलती हो सकती है। आज क्रोध और वाणी पर संयम बरतें। स्वास्थ्य भी संभालें। सरकार विरोधी प्रवृत्तियों से दूर रहें। मानसिक रूप से व्यग्रता बनी रहेगी। परिजनों के साथ कलह के प्रसंग बन सकते हैं। नकारात्मक विचारों से दूर रहें।
ये भी पढ़ेंः

Savan Somvar Vrat Niyam: सावन सोमवार व्रत में जरूर करें ये काम, भूलकर भी न करें ये गलती

Aaj Ka Rashifal Kark Rashi friday 5 july 2024
आज का राशिफल कर्क राशि शुक्रवार 5 जुलाई 2024

आज का राशिफल सिंह राशि 5 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Singh Rashi)

दैनिक राशिफल सिंह राशि 5 जुलाई 2024 के अनुसार समय से पहले आपका कोई भी काम न बनेगा। अपनी बारी का इंतजार करें। भागीदारों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। मध्याह्न के बाद आपको प्रतिकूलता का अहसास होगा। सेहत खराब हो सकती है। आकस्मिक खर्च हो सकता है। साथ-साथ धन लाभ भी आपकी चिंता को कम कर देगा।
ये भी पढ़ेंः

Saturn Retrograde Hindi: अगले पांच महीने शनि की उल्टी चाल का टूटेगा कहर, मेष से मीन तक का इन मामलों में होगा बुरा हाल

Aaj Ka Rashifal Singh Rashi friday 5 july 2024
आज का राशिफल सिंह राशि शुक्रवार 5 जुलाई 2024

आज का राशिफल कन्या राशि 5 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Kanya Rashi)

दैनिक राशिफल कन्या राशि के अनुसार 5 जुलाई को आपको संतों के दर्शन से लाभ होगा। आज दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास के साथ प्रत्येक कार्य को सफल बनाएं। गृहस्थ जीवन में सुख और शांति बनी रहेगी। स्वभाव में उग्रता रहेगी, इसलिए वाणी पर संयम रखें। प्रवास या पर्यटन का योग है।
ये भी पढ़ेंः

Chaturmas 2024: इस डेट से शुरू होगा चातुर्मास, बंद हो जाएंगे मांगलिक काम, जानिए महत्व

Aaj Ka Rashifal Kanya Rashi shukrvar 5 july 2024
आज का राशिफल कन्या राशि शुक्रवार 5 जुलाई 2024

आज का राशिफल तुला राशि 5 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Tula Rashi)

तुला राशिफल के अनुसार आपमें भावुकता अधिक रहेगी। विद्यार्थीगण आज अभ्यास और करियर संबंधित विषयों में सफलता प्राप्त कर सकेंगे। घर के वातावरण में सुख-शांति बनी रहेगी। व्यवसाय में सफलता प्राप्त होगी।
Aaj Ka Rashifal Tula Rashi shukravar 5 july 2024
आज का राशिफल तुला राशि शुक्रवार 5 जुलाई 2024

आज का राशिफल वृश्चिक राशि 5 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Vrishchik Rashi)

शुक्रवार राशिफल के अनुसार 5 जुलाई 2024 का संकेत है कि पारिवारिक शांति बनाए रखने के लिए निरर्थक वाद-विवाद न करें। माता का स्वास्थ्य्य खराब रहेगा। धन और प्रतिष्ठा में हानि होने की संभावना है। मध्याह्न के बाद स्वभाव में भावुकता बढ़ सकती है।
Aaj Ka Rashifal Vrishchik Rashi friday 5 july 2024
आज का राशिफल वृश्चिक राशि शुक्रवार 5 जुलाई 2024

आज का राशिफल धनु राशि 5 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Dhanu Rashi)

शुक्रवार राशिफल धनु राशि के अनुसार आज मित्रों और प्रियजनों के साथ भेंट होगी। छोटे से प्रवास का आयोजन हो सकता है। भाइयों के साथ संबंधों में निकटता आएगी। मध्याह्न के बाद अरुचिकर घटनाओं से मन अस्वस्थ होगा।
ये भी पढ़ेंः

Shani Nakshatra Parivartan: गुरु के नक्षत्र में 18 अगस्त तक रहेंगे शनि, जाग जाएगा इन राशियों का सोया भाग्य

Aaj Ka Rashifal Dhanu Rashi friday 5 july 2024
आज का राशिफल धनु राशि शुक्रवार 5 जुलाई 2024

आज का राशिफल मकर राशि 5 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Makar Rashi)

दैनिक राशिफल शुक्रवार का संकेत है कि मकर राशि वालों के बने बनाए काम बिगड़ सकते हैं। आज क्रोध और वाणी पर संयम बरतें। नकारात्मक विचार मन में न आने दें। खान-पान में भी संयम बरतें। वैचारिक स्थिरता के साथ हाथ में आए हुए कार्यों को पूर्ण कर पाएंगे। मान-सम्मान प्राप्त होगा।
Aaj Ka Rashifal Makar Rashi shukravar 5 july 2024
आज का राशिफल मकर राशि शुक्रवार 5 जुलाई 2024

आज का राशिफल कुंभ राशि 5 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Kumbh Rashi)

आज का राशिफल 5 जुलाई के अनुसार कुंभ राशि वाले दूसरों के प्रति आकर्षित होंगे। आज का दिन शुभफलदायक है। नए कार्य का शुभारंभ करने के लिए समय अनुकूल है। परिजनों के साथ समय आनंदपूर्वक बीतेगा। धार्मिक कार्यों में खर्च होगा। धन संबंधित लेन-देन में सावधानी बरतें।
ये भी पढ़ेंः Anant Kalsarp Dosh: ये है अनंत काल सर्प दोष के लक्षण, छुटकारे के लिए करें यह उपाय, जिंदगी हर परेशानी हो जाएगी दूर

Aaj Ka Rashifal Kumbh Rashi friday 5 july 2024
आज का राशिफल कुंभ राशि शुक्रवार 5 जुलाई 2024

आज का राशिफल मीन राशि 5 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Meen Rashi)

मीन राशिफल के अनुसार शुक्रवार को मीन राशि वालों को मेहनत का फल मिलेगा। कम समय में अधिक लाभ पाने के विचार में आप फंस न जाएं, इसका ध्यान रखें। कोर्ट-कचहरी के विषय में न पड़ें। मानसिक रूप से एकाग्रता कम रहेगी। शारीरिक स्वास्थ्य संभालें। धन संबंधित लेनदेन में ध्यान रखें।
Aaj Ka Rashifal Meen Rashi friday 5 july 2024
आज का राशिफल मीन राशि जुलाई 2024

Hindi News / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal 5 July: मेष, वृषभ समेत 5 राशि के लोगों को आर्थिक लाभ, अमावस्या पर आज का राशिफल में बाकी भी जानें अपना भविष्य

ट्रेंडिंग वीडियो