scriptAaj Ka Rashifal 21 February: इन लोगों के लिए आज का दिन मंगलमय, पढ़ें मंगलवार राशिफल | Aaj Ka Rashifal 21 February Read Tuesday Rashifal | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal 21 February: इन लोगों के लिए आज का दिन मंगलमय, पढ़ें मंगलवार राशिफल

Aaj Ka Rashifal 21 February मंगलवार को कई जातकों के लिए मंगलफलदायक है। इसमें आप तो नहीं हैं, यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal 21 February )। इस दैनिक राशिफल (Daily Rashifal) को हम आपके लिए लाए हैं उज्जैन के प्रसिद्ध ज्योतिषी पं. चंदन श्याम नारायण व्यास से बातचीत के आधार पर।

Feb 20, 2023 / 05:47 pm

Pravin Pandey

aaj_ka_rashifal_tuesday.jpg

aaj ka rashifal

मेष: Aaj Ka Rashifal 21 february के अनुसार मंगलवार आपके लिए मंगलमय होगा। आज के दिन व्यवसाय से जुड़े मेष राशि के जातक के कारोबार में नए अनुबंध हो सकते हैं जो लाभदायक रहेंगे। आपको समय का दुरुपयोग करने से बचना चाहिए। लंबे समय से रूके पैसे प्रयत्न करने पर प्राप्त हो सकते हैं। दिन प्रसन्नतापूर्वक बीतेगा। सामाजिक क्षेत्र विकसित होगा।
वृषभ : आज का राशिफल के अनुसार 21 फरवरी का दिन वृषभ राशि के जातकों के लिए अनुकूल है। आज आपका पारिवारिक जीवन उत्साहपूर्ण रहेगा। इस दिन आपको व्यापार में लाभ मिलता नजर आ रहा है। दूसरों के कार्यों में हस्तक्षेप न करें। अचानक धन मिलने के भी योग बन रहे हैं।
मिथुन : आज के दिन मिथुन राशि के जातक के जीवन में मुश्किल आ सकती है। व्यापार में अवरोध आ सकते हैं। इस दिन आपको संतान की ओर ध्यान देना आवश्यक है। आपकी दूरदर्शिता और बुद्धिमानी से कार्यों में सफलता प्राप्त होगी।
ये भी पढ़ेंः Love Rashifal (20-26 February): इनके रोमांस में आएगी बाधा, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल


कर्क: इस राशि के जातक को 21 फरवरी मंगलवार को मनसाचाही नौकरी मिल सकती है। मंगलवार राशिफल के अनुसार आज आपका दांपत्य जीवन सुखद हो सकता है। नौकरी में दिन शानदार रहेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें। महत्वपूर्ण लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। समाज में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी।आज यात्रा सम्भव है।

सिंह: पं. चंदन श्याम नारायण व्यास के अनुसार मंगलवार को सिंह राशि के जातक को कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। परिवार, समाज में आपका महत्व बढ़ेगा। सुख-समृद्धि बढ़ेगी। सोच-समझकर निर्णय लेने पर लाभ होगा। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा में न पड़ें।

कन्याः मंगलवार राशिफल के अनुसार इस राशि के जातक की मंगलवार को कला के कार्यों में रूचि बढ़ेगी। व्यापार-व्यवसाय में अच्छा अवसर प्राप्त होगा, इस दिन लाभ होने की संभावना बन रही है। नया प्रस्ताव मिलेगा। विवाह योग्य जातको के लिए समय शुभ है।
https://youtu.be/LSsOklUrbt4

Hindi News/ Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal 21 February: इन लोगों के लिए आज का दिन मंगलमय, पढ़ें मंगलवार राशिफल

ट्रेंडिंग वीडियो